Bigg Boss ने किया Smoking Room सील, Sajid Khan ने माफी मांगने से किया इनकार !

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए विवादास्पद रियलिटी शो के इतिहास में पहली बार निर्माताओं ने गार्डन एरिया के बगल में धूम्रपान कक्ष को सील कर दिया।

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए विवादास्पद रियलिटी शो के इतिहास में पहली बार निर्माताओं ने गार्डन एरिया के बगल में धूम्रपान कक्ष को सील कर दिया। ऐसा तब हुआ जब साजिद खान, शालिन भनोट और अन्य को बगीचे में खुलेआम धूम्रपान करते देखा गया। बिग बॉस ने प्रतियोगियों को बाहर धूम्रपान करने की सजा दी।

मैं माफी नहीं मांगने जा रहा हूं

बिग बॉस ने घोषणा की कि वह अब स्मोकिंग रूम को सील करने जा रहे हैं। बिग बॉस ने कहा “आप जैसे हीरो हो तो विलेन की जरूरत ही क्या है। मुबारक हो, बिग बॉस के इनहास में आप की मेहरबानी से, आज हम इस शो को? बिग बॉस के इतिहास में पहली बार, हम जा रहे हैं…),” हालांकि, साजिद खान ने इसके लिए माफी मांगने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, “मैं माफी नहीं मांगने जा रहा हूं”।

यह फैसला गृहणियों को विशेष रूप से साजिद को बार-बार चेतावनी देने के बाद आता है, जिसमें उन्हें बगीचे के क्षेत्र में सिगरेट नहीं पीने के लिए कहा जाता है।

इस बीच, अर्चना ने कप्तान साजिद खान की बात नहीं मानी और कहा कि वह अपनी ड्यूटी नहीं निभाएंगी। सभी कैदी उसके खिलाफ हो गए क्योंकि वह सोती रहती है और अपना काम करने को तैयार नहीं है।

सभी घरवालों ने अर्चना का सामान जेल में फेंक दिया। शिव ठाकरे, गौतम विग, शालीन भनोट और एमसी स्टेन उस गद्दे को उठाते नजर आए, जिस पर अर्चना सो रही हैं।

साजिद को क्या गुस्सा आता है अर्चना द्वारा उसे सौंपे गए कर्तव्यों को करने से इनकार करने से। वह उससे कहती है, ‘आप का टास्क है ना, बिग बॉस का थोड़ा ना है’। साजिद ने तब अर्चना को रसोई से बाहर जाने के लिए कहा और सजा के तौर पर उसे रसोई के काम करने से मना किया।

फिल्म निर्माता ने की आलोचना

बाद में, सभी घरवालों को सुम्बुल तौकीर और शालिन खान का जन्मदिन केक के साथ मनाते देखा गया। इस बीच, नेटिज़ेंस ने ट्विटर पर साजिद खान को खुले तौर पर धूम्रपान करने के लिए नारा दिया। उन्होंने ट्विटर पर बिग बॉस के घर के नियमों को तोड़ने के लिए फिल्म निर्माता की आलोचना की।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button