चुनावी रंजिश में सपा प्रत्याशी के एजेंट की हत्या, फर्जी वोट डलवाने का किया था विरोध

पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है

शाहजहांपुर में सपा प्रत्याशी के एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि एक व्यक्ति गोली ( bullet ) लगने से घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जमकर पथराव व फायरिंग हुई

पुलिस के अनुसार, थाना निगोही क्षेत्र के विक्रमपुर चकोरा गांव में मंगलवार सुबह करीब प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान जमकर पथराव व फायरिंग हुई। फायरिंग में एक पक्ष के सुधीर सिंह(20) की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि गोली लगने से दूसरे पक्ष के वीरेंद्र सिंह (58) गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से गांव में हड़कम्प मच गया।

लखनऊ हायर सेंटर रेफर कर दिया

सूचना पर पुलिस अधीक्षक एस आनंद,अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार,पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे। एसपी ने पीड़ित परीजनो से घटना की जानकरी ली। निगोही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टरो ने घायल की चिंताजनक हालत की देखते हुए लखनऊ हायर सेंटर रेफर कर दिया है |

फर्जी वोट डलवाने का प्रयास किया गया

मृतक के चाचा ने बताया कि सुधीर सोमवार को हुए विधनासभा चुनाव में सपा प्रत्याशी का एजेंट बना था। भाजपा समर्थको द्वारा फर्जी वोट डलवाने का प्रयास किया गया। जिसका सुधीर ने विरोध किया था। रंजिशन आज सुबह दूसरे पक्ष के राजेश्वर सिंह, सुशांत सिंह,विशेष,राकेश व अनुज सिंह ने फायरिंग शुरू कर दी तथा आरोपियो ने सुधीर की गोली मारकर हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button