सुम्बुल तौकीर ने जताई अपने पिता के पुनर्विवाह की ख़ुशी, सोशल मीडिया पर शेयर किया मेहँदी के वीडियो !

सुम्बुल तौकीर ने मेहंदी की रात से तस्वीरें और वीडियो साझा किए: सुम्बुल तौकीर अपने परिवार के साथ सभी खुशी के पलों का जश्न मना रही है।

सुम्बुल तौकीर अपने परिवार के साथ सभी खुशी के पलों का जश्न मना रही है। अभिनेत्री ने हाल ही में मेहंदी की रात से तस्वीरें और वीडियो साझा किया, क्योंकि उनके पिता तौकीर खान जल्द ही दूसरी शादी करने के लिए तैयार हैं। सुम्बुल ने पहले अपने पिता द्वारा निलोफर से शादी करने के लिए चुने जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की थी। हर सुख-दुख में तौकीर अपनी बेटी के लिए एक बड़ा सहारा रहे हैं। जब सुम्बुल की शालिन भनोट और टीना दत्ता से झड़प हुई थी, तो तौकीर अक्सर शो में आते थे और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा भी जाहिर करते थे। यहां तक ​​कि अभिनेताओं के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए टीना और शालिन के माता-पिता के साथ उनकी बहस भी हुई थी।

सनबुल तौकीर ने मनाई मेहंदी की रात

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किये गए वीडियो , बिग बॉस 16 की पूर्व प्रतियोगी को इस अवसर के लिए लाल सूट पहने, अपनी मेहंदी की झलक देते हुए देखा गया था। सुम्बुल को ‘हम दिल दे चुके सनम’ का ढोल बाजे रे गाते हुए भी देखा गया था। अपने पिता की शादी के बारे में बात करते हुए, सुम्बुल ने पहले कहा था, “हम बहुत खुश हैं और अपने परिवार में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। हमारे पिता की पत्नी के साथ-साथ एक नई बहन भी हमारे परिवार में शामिल होगी और हम इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। हमारे पिता पिछले कई वर्षों से हमारी प्रेरणा और समर्थन के सबसे बड़े स्रोत रहे हैं। हमारे बड़े पापा इकबाल हुसैन खान (उन्हें फैमिली वीक के दौरान बिग बॉस 16 में देखा गया था) ने इस गठबंधन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मैं उनकी आभारी हूं।”

सुम्बुल ने इमली के सह-कलाकार फहमान खान के साथ अपने चल रहे झगड़े के बारे में अटकलों के बारे में भी बात की थी। सुम्बुल ने कहा कि, “ऐसा कुछ नहीं है। हम बढ़िया हैं हमारा बढ़िया चल रहा है (हम अच्छे हैं और हमारे बीच सब कुछ ठीक है)।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button