पता लगाना मुश्किल है कि सड़कों में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़कें- अखिलेश यादव !

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार की गड्ढा मुक्त करने की योजना भ्रष्टाचार की योजना मात्र है।

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार की गड्ढा मुक्त करने की योजना भ्रष्टाचार की योजना मात्र है। पता लगाना मुश्किल हो गया है कि सड़कों में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़कें हैं। लक्ष्य से कोसों दूर सिर्फ और सिर्फ झूठी बयानबाजी से ही भाजपा सरकार काम चलाने का जौहर दिखा रही है।

 भाजपा सरकार में गड्ढा मुक्त सड़कों का हो हल्ला कई बार मचा

अखिलेश ने रविवार को जारी बयान में कहा कि सड़कों की बदहाली में भी उत्तर प्रदेश अव्वल हो गया है। गड्ढे भरने के लिए कई बार हजारों करोड़ रूपये का बजट तो जारी हुआ पर बंदरबांट में इसकी धनराशि किस गड्ढे में चली गई, निष्पक्ष जांच से ही शायद कभी पता लग सकेगा।अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार में गड्ढा मुक्त सड़कों का हो हल्ला कई बार मचा, नतीजा कुछ नहीं निकला, उल्टे विभागीय मंत्री ही बदल गए। फिर एक नए मंत्री ने भी कई बार घोषणाएं कर गड्ढा मुक्त सड़कें होने की 15 नवम्बर 2022 अंतिम तिथि बताई। उन्होंने कहा कि पुल और सड़कों के निर्माण में मानकों को ताक पर रखकर काम करने का नतीजा है कि सड़कें बनते ही टूटने लगती है।

वादों को  जुमला बताती है भाजपा

अखिलेश ने कहा कि भाजपा राज में जहां हर स्तर पर निर्माणकार्यों में घोटाला हुआ है वहीं समाजवादी पार्टी की सरकार में बने पुल और एक्सप्रेस-वे अपनी गुणवत्ता की वजह से आज भी उदाहरण बने हुए हैं। उत्तर प्रदेश में जो हालात है उनको देखते हुए ऐसा लगता है कि अगले पांच साल में भी सड़कें गड्ढा मुक्त नहीं होंगी। लोगों को गुमराह करने के लिए ही भाजपा वादे करती है। बाद में उन वादों को भाजपा जुमला बताती है। जनता सब समझ गई है, भाजपा की झूठ की हांडी अब कभी नहीं चढ़ेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button