Trending

राहुल गांधी पर भड़के अनुराग ठाकुर, बोले कांग्रेस सांसद के दिमाग में पेगासस है और कहीं नहीं !

इजरायली स्पाईवेयर पेगासस द्वारा जासूसी किए जाने के कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दावों पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को कहा कि

इजरायली स्पाईवेयर पेगासस द्वारा जासूसी किए जाने के कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दावों पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें निराधार आरोप लगाने और विदेशों में भारत को ‘बदनाम’ करने की आदत है। राहुल पर पलटवार करते हुए, ठाकुर ने पूछा कि उन्होंने सरकार के खिलाफ जासूसी के आरोपों को देखने के लिए गठित उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त समिति के समक्ष जांच के लिए अपना फोन क्यों नहीं जमा किया।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पूछे कई सवाल

“उनकी क्या मजबूरी थी कि वह पेगासस स्पाइवेयर जांच के लिए अपना मोबाइल फोन (समिति के सामने) पेश नहीं कर सके? वह (नेशनल हेराल्ड) पहले ही भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर बाहर हैं। उनके फोन में क्या था जिसकी उन्हें जरूरत थी? क्या यह था?” ” छिपाना? उन्होंने और अन्य नेताओं (जिनके बारे में राहुल का दावा है कि उनकी कथित तौर पर जासूसी की गई थी) ने अपने फोन सरेंडर क्यों नहीं किए? ठाकुर ने कहा, “विदेशों में भारत को बदनाम करना उनकी आदत बन गई है।”

भारत में अल्पसंख्यकों पर बढ़ते हमलों के राहुल के आरोपों पर ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए ‘फूट डालो और राज करो’ का सहारा लिया और पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने अपने औपनिवेशिक बोझ और मानसिकता को छोड़ दिया है, सबसे पुरानी पार्टी ऐसा नहीं करती है. लगता है वही किया है।

कांग्रेस सांसद के दिमाग में पेगासस है

ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सांसद के दिमाग में पेगासस है और कहीं नहीं।”मेरे फोन पर पेगासस था। बहुत सारे राजनेताओं के फोन पर पेगासस था। मेरे पास खुफिया अधिकारियों के फोन थे जिन्होंने मुझसे कहा, ‘कृपया सावधान रहें कि आप फोन पर क्या कहते हैं क्योंकि हम चीजों को रिकॉर्ड कर रहे हैं।’यही वह निरंतर दबाव है जो हम महसूस करते हैं। विपक्ष पर मामले। अपने संबोधन में कहा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button