क्या हुआ जब एक शख्स बीच सड़क पर कुर्सी डालकर पीने लगा शराब ? देखे वायरल वीडियो !

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है, जहां बीच सड़क पर एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला. फुटपाथ पर दुकान चलाने वाले.....

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है, जहां बीच सड़क पर एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला. फुटपाथ पर दुकान चलाने वाले व्यापारी ने बीच सड़क पर कुर्सी लगाकर शराब की खूंटी बना ली। घंटों सड़क पर बैठे रहे। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी कि उसे हटाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि व्यवसायी नशे में था और उसकी दुकान को फुटपाथ से हटा दिया गया था, जिसके विरोध में वह हंगामा कर रहा था। मामले का वीडियो वायरल हो रहा है।

सड़क के बीचोबीच कुर्सी लेकर बैठा

प्राप्त खबर के अनुसार घटना ग्वालियर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के दौलतगंज बाजार की है. शनिवार की दोपहर सड़क के बीचोबीच एक व्यक्ति कुर्सी लेकर बैठा नजर आया। उसने वहां शराब का गिलास भरकर एक खूंटी बनाई। काफी देर तक वह सड़क पर बैठा रहा। इससे यातायात बाधित हो गया। लोग उसे देखते रहे। खबर मिलते ही पुलिस को भी उसे हटाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में उन्हें आश्वासन मिला कि उनकी दुकान नहीं हटाई जाएगी, तभी फुटपाथ व्यापारी शांत हुए।

उसके सामने रोजी-रोटी का संकट

फुटपाथ कारोबारी का कहना है कि कुछ दुकानदार दबाव में उसकी दुकान को हटा रहे हैं. दुकान हटाने से उसके सामने रोजी-रोटी का संकट पैदा हो जाएगा। मेरी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी इसलिए मैंने यह हरकत की है। किसी ने मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button