Sushant Singh Rajput Death Case: कूपर अस्पताल के स्टाफ का दावा सुन भड़कीं सुशांत राजपूत की बहन, स्टाफ की सुरक्षा की मांग की !

मौत के ढाई साल बाद सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) फिर सुर्खियों में आ गए हैं। अभिनेता की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है।

मौत के ढाई साल बाद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  फिर सुर्खियों में आ गए हैं। अभिनेता की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। कूपर अस्पताल में अभिनेता का पोस्टमार्टम (Post Mortem) किया गया था और अब उस अस्पताल के स्टाफ मेंबर रूप कुमार ने दावा किया है कि जब सुशांत को अस्पताल लाया गया तो उनके शरीर पर चोट के कई निशान थे। उनके इस दावे के बाद से सुशांत की मौत का मामला फिर सुर्खियों में आ गया है। वहीं, मामला सुर्खियों में आते ही अभिनेता की बहन श्वेता सिंह (Shweta Singh) कीर्ति ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को टैग करते हुए रूपकुमार शाह के लिए सुरक्षा (security) की मांग की।

श्वेता ने पीएम मोदी से की मांग

अभिनेता की पोस्टमार्टम टीम के सदस्य रूपकुमार शाह ने उनकी मौत को लेकर बड़ा दावा किया है। इस मामले को लेकर श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा- ‘अगर रूप कुमार की बातों में सच्चाई है तो मैं सीबीआई से इस मामले को गंभीरता से लेने का अनुरोध करती हूं। हमें हमेशा से विश्वास रहा है कि आप इस मामले की निष्पक्ष जांच करेंगे और सच्चाई सामने लाएंगे। अभी तक हमें इस मामले में क्लोजर नहीं मिला है और हमें यह देखकर दुख होता है।

क्या है पूरा मामला

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कूपर अस्पताल के स्टाफ रूप कुमार शाह नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह कह रहे हैं, “जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई तो हमें कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए 5 शव मिले। उनमें से एक वीआईपी निकाय था। जब हम पोस्टमार्टम करने गए तो पाया कि चलो, यह लाश सुशांत सिंह राजपूत की है। उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे और गले पर फंदे के निशान नहीं लग रहे थे। वह निशान पीड़ा के निशान की तरह था।”

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button