Kerala: 25 करोड़ की लॉटरी जीतने वाले ऑटो ड्राइवर का चैन से जीना दुश्वार, अब किस्मत पर रहे है रो !

वो कहते हैं न कभी कभी कुछ अच्छी चीजों के साथ बुरी और बुरी चीजों के साथ कुछ अच्छा आता ही आता है इस बात का जीता जगता उदाहरण बनता नज़र आ रही है

वो कहते हैं न कभी कभी कुछ अच्छी चीजों के साथ बुरी और बुरी चीजों के साथ कुछ अच्छा आता ही आता है इस बात का जीता जगता उदाहरण बनता नज़र आ रही है। केरल के एक शख्स की ज़िंदगी जिसने कुछ दिन पहले ही लॉटरी में 25 करोड़ का इनाम जीता था पर अब उन पैसो के उसके पास आने के पहले ही उसकी ज़िंदगी पहले से ज्यादा मुश्किलों से घिरी नज़र आ रही है।


जाने असल वजह

केरल सरकार के मेगा ओनम राफेल ड्रा में एक शख्स जिसने नाम अनूप है उसने कुछ दिन पहले २५ करोड़ की लॉटरी जीती थी अनूप पेशे से ऑटो ड्राइवर है। करोड़ो के मालिक बनने के बाद अनूप और उनका परिवार बहुत खुश हुआ था पर अब उन्हें अपनी जीत का पछतावा है अनूप के अनुसार उनका अपने ही घर में रहना दुस्वार होता जा रहा हैं क्यूंकि घर लोगों से गिरा हुआ है लोग अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए अनूप से पैसे की डिमांड कर रहे है। ऐसे ऐसे लोग पैसे मांग रहे हैं जिन्हें मैं जानता तक नहीं हूं। अनूप का कहना है कि मैं अपने घर के बाहर भी नहीं निकल पा रहा हूं लोग मेरे पीछे पड़ गए हैं और लगातार सहायता चाह रहे हैं। वो इसके लिए मेरे ऊपर दबाव (Pressure) बना रहे हैं।

जीती हुई रकम में मिलेंगे बस 16 करोड़

25 करोड़ कि लॉटरी में अनूप के खाते में सरकारी नियमों के तहत टैक्स काटकर 16 करोड़ 25 लाख रुपये आने हैं। हर चीजों से परेशान हो कर अब अनूप सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये लोगों को यह बता रहे है कि हैं कि उन्हें अभी पैसा नहीं मिला है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button