माँ ने 4 साल की बच्ची को बालकनी से फेंका

बच्ची से परेशान होकर माँ ने 4 मंजिला ईमारत से फेंका नीचे

कहते है की एक मां बच्चों की सबसे बड़ी रक्षक होती है. ऐसा इसलिए क्योंकि मां न सिर्फ बच्चे को जन्म देती है बल्कि उसका पालन-पोषण कर उसे बड़ा भी करती है. मां और बच्चे की ममता पर तो बहुत कुछ लिखा जा चुका है, लेकिन कर्नाटक से ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने माँ की ममता को शर्मशार कर दिया है। कर्नाटक में एक माँ ही अपनी बेटी की कातिल बन गयी है.

बेंगलुरु से हत्यारी मां का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। एक मां अपनी चार साल की बच्ची को चौथी मंजिल के अपार्टमेंट की बालकनी से फेंकते दिख रही है। यह परेशान कर देने वाली घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। बेटी की हत्या के बाद महिला ने भी आत्महत्या की कोशिश की, लेकिन वह हिम्मत नहीं जुटा सकी। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि बच्ची को फेंकने के बाद, महिला रेलिंग पर चढ़ गई और कुछ सेकंड के लिए उसी पर खड़ी रही। तभी परिवार के परिवार के सदस्य बाहर निकलते हैं और उसे वापस खींच कर फर्श पर गिरा देते हैं। आरोपी महिला एक नॉन प्रैक्टिसिंग डेंटिस्ट है।

पुलिस ने आगे बताया कि, 4 साल की बच्ची बहरी और गूंगी थी। जिसकी वजह से महिला उससे काफी परेशान रहती थी। पति द्वारा पुलिस में मामला दर्ज कराने के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

वहीँ ये पहली घटना नहीं है इससे पहले पिछले महीने की शुरुआत में इसी तरह की एक चौंकाने वाली घटना में एक महिला ने अपने सात महीने के बेटे की हत्या कर दी थी और बाद में अमरेली शहर के पास चीतल गांव में जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button