VIRAL: इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल का नया वीडियो हुआ वायरल, लोगो ने फ्यूचर बॉलीवुड स्टार तक कह डाला !

सोशल मीडिया पर बीते दिनों शेयर किया गया एक वीडियो सभी को खूब अट्रैक्ट कर रहा है। वहीं बात करे अगर बॉलीवुड के गाने की तो ऐसे बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते है

सोशल मीडिया पर बीते दिनों शेयर किया गया एक वीडियो सभी को खूब अट्रैक्ट कर रहा है। वहीं बात करे अगर बॉलीवुड के गाने की तो ऐसे बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते है जिसमे इंडियन ही नहीं बल्कि विदेशी लोग भी इन गानो पर थिरकते हुए नज़र आते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब लुभा रहा हैं।

इंटरनेट सेंसेशन का नया वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल को कौन नहीं जनता वह अक्सर अपनी बहन नीमा के साथ बॉलीवुड गानो पर डांस के वीडियो से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं वहीं एक बार फिर किली पॉल का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से छाया हुआ हैं।

‘काला चश्मा’ पर डांस कर जीता लोगों का दिल

बॉलीवुड का फेमस सांग काला चश्मा तो सभी ने सुना ही होगा यह गाना कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया था। पर इन दिनों यह सांग सोशल मीडिया पर किली पॉल की वजह से एक बार फिर से लोगों की जुबान पर आ चुका है। बता दें किली पॉल ने इस गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं जिसके बाद उनके डांस मूव्स को देख कर कोई उनकी तारीफ करते हुए नज़र आ रहा है

वायरल वीडियो के VIWES पर एक नज़र

बता दें इस वीडियो को अब तक 1 दिन में ही 350 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है वहीं लोगों की वीडियो देख प्रतिक्रिया की बात करे तो एक सोशल मीडिया यूजर ने तो किली पॉल को फ्यूचर बॉलीवुड स्टार ही बता डाला। वहीं दूसरे यूजर्स भी इस वीडियो को देख कर कई सकारात्मक प्रतिक्रिया दें रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button