जरीन खान की मां ICU में भर्ती,अभिनेत्री ने प्रशंसकों से करी प्रार्थना की अपील

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने प्रशंसकों से उनकी मां के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने का आग्रह किया है।

ज़रीन खान एक भारतीय अभिनेत्री व मॉडल है जो हिन्दी फ़िल्मों में कार्यरत है। ज़रीन को कटरीना कैफ के जैसी दिखने के लिए जाना जाता है।  उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ में अपना बड़ा बॉलीवुड डेब्यू किया, फिर वह फिल्म ‘रेडी’ में एक विशेष गीत ‘कैरेक्टर ढीला है’ में दिखाई दीं।

ज़रीन इसके बाद ‘अक्सर 2’, ‘हेट स्टोरी 3’ और ‘हाउसफुल 2’ सहित कुछ बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दीं। उन्हें आखिरी बार 2021 की डिज्नी + हॉटस्टार फिल्म हम भी अकेले तुम भी अकेले में देखा गया था। एक्ट्रेस म्यूजिक वीडियो ईद हो जाएगी में बिग बॉस 15 फेम उमर रियाज के साथ नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की मां की तबीयत खराब है विभिन्न ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि जरीन की मां को पिछले महीने भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वीर फिल्म की अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को अपनी माँ के स्वास्थ्य के बारे में सूचित किया और लोगों से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने का आग्रह किया।

उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को लिया और लिखा: “मेरी माँ फिर से बहुत अस्वस्थ हैं … कल रात उन्हें फिर से अस्पताल ले जाना पड़ा … वह आईसीयू में हैं। आप सभी से अनुरोध है कि कृपया मेरी माँ के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।”

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button