तो क्या 4 साल बाद कार्यालय में चौकदारी करेंगे अग्निवीर ?

अग्नवीरों को लेकर ये क्या कह गए भाजपा नेता, 4 साल बाद अग्निवीरों को देंगे नौकरी

भारतीय युवक अग्निपथ स्कीम से घबराए नहीं। 4 साल बाद, उनको भाजपा के ऑफिस का चौकीदार बना लिया जाएगा! जी हाँ ये हमारा नहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय का कहना है। एक तरफ भाजपा दावा कर रही है की अग्निपथ से युवाओं को रोजगार मिलेगा उनका भविष्य उज्ज्वल होगा.

सिक्योरिटी के पद पर अग्निवीर ?

वहीं उसी अग्निपथ योजना के अग्निवीर को कैलाश विजयवर्गीय भाजपा के कार्यालय में सिक्योरिटी के पद पर रखने की बात कर रहे है। एक तरफ केंद्र सरकार ने ‘अग्निवीरों” के लिए अर्धसैनिक बलों और रक्षा मंत्रालयों की नियुक्तियों में 10 प्रतिशत आरक्षण की घोषणा के साथ ही कई अन्य प्रोत्साहनों की घोषणा की गयी है लेकिन नेता जी देश की सेना में काम कर चुके अग्निवीरों को अपने यहाँ चौकीदार की नौकरी पर रखना चाहते है।

Related Articles

अब नेता जी कौन समझाए की कम से कम अग्निवीर योजना का न सही लेकिन सेना का सम्मान तो कर ही लेना चाहिए था. इससे पहले किशन रेड्डी कह रहे थे कि अग्निवीर नाई और धोबी बन सकते हैं, और अब कैलाश विजयवर्गीय कह रहे हैं कि अग्निवीर बाद में भाजपा कार्यालय के चौकीदार बन सकते हैं। मतलब केंद्र सरकार में बैठे मंत्रियों और अधिकारियों ने बिना वजह अर्धसैनिक बलों में अग्नवीर सैनिकों को आरक्षण देने की बात कह दी, जब कैलाश विजयवर्गीय अग्नवीर सैनिकों को चौकीदार बनने का इतना सुनहरा मौका दे रहे थे.

एक तरफ पूरे देश में युवा इस लिए प्रदर्शन कर रहा है की 4 साल की नौकरी के बाद उनके भविष्य का क्या होगा वहीं भाजपा नेता अग्नीवरों के भविष्य को लेकर इतना चिंतित है की उनको चौकीदार की नौकरी देने की बात कह रहे है. आपको बता दें की ये विचार नेता जी ने इंदौर में नगर निगम चुनाव के नामांकन दाखिल करने के दौरान मीडिया के सामने रखा है

सोशल मीडिया पर खूब चर्चा-

जिसके बाद उनके इस ऑफर की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.एक यूजर ने लिखा ‘कैलाश विजयवर्गीय का सेना के लिए अमर्यादित और असम्मानजनक भाषा बोलने के लिए देश से तुरंत माफ़ी माँगे और भाजपा को भी इन्हें पार्टी से बर्खास्त कर देना चाहिए… बहुत ही असहनीय भाषा का प्रयोग किया है’

वहीँ एक यूजर ने चुट्किले अंदाज में कहा की अग्निवीरों अब तो शांत हो जाओ और ये उपद्रव बंद कर दो क्योंकि अब तो तुम्हें रिटायर होने के बाद भाजपा कार्यालय में नौकरी मिल जायेगी। फ़िलहाल अलग अलग यूजर  के बीच कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान की चर्चा हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button