आखिर कैंसर से हारे जूनियर महमूद, 67 की उम्र में हुआ निधन !

अपनी एक्टिंग और कॉमेडी का लोहा मनवाने वाले अभिनेता जूनियर महमूद ने आखिरकार लंबी बीमारी के बाद 67 साल की उम्र में दुनिया से अलविदा कह​ दिया।

अपनी एक्टिंग और कॉमेडी का लोहा मनवाने वाले अभिनेता जूनियर महमूद ने आखिरकार लंबी बीमारी के बाद 67 साल की उम्र में दुनिया से अलविदा कह​ दिया। हर शख्स बीते कुछ समय से उनकी सलामती की दु​आ कर रहा था लेकिन कैंसर की जंग से वे ज्यादा लड़ ना सके। बीती गुरुवार की रात उन्होंने अंतिम सांस ली। जूनियर महमूद के दोस्त सलाम काजी ने उनके निधन की पुष्टि की है। जूनियर महमूद लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे।

Junior Mehmood Passed Away At The Age Of 67 After Battling From Stomach  Cancer | Junior Mehmood Death: नहीं रहे जूनियर महमूद, 67 साल की उम्र में ली  अंतिम सांस, कैंसर से

जितेंद्र और सचिन पिलगाउंकर से मिलने की इच्छा

बीते दिनों उन्होंने अपने दोस्तों जितेंद्र और सचिन पिलगाउंकर से मिलने की इच्छा जताई थी , उनकी इच्छा पर दोनों कलाकार खास तौर पर उनसे मिलने पहुंचे थे ,जूनियर महमूद की हालत देख जितेंद्र की आंखें नम हो गई थीं। जूनियर महमूद के दोस्त सलाम काजी ने जूनियर महमूद के गुजर जाने की पुष्टि की है।

नहीं रहे मशहूर अभिनेता जूनियर महमूद, कैंसर से हार गए जंग, 67 में ली अंतिम  सांस Actor Junior Mehmood Passes Away At 67

7 भाषाओं में 265 से भी ज्यादा फिल्मों में किया काम

जूनियर महमूद यानी नईम सैय्यद का जन्म 15 नवम्बर 1956 को हुआ था,उन्होंने 7 भाषाओं में 265 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया था, साथ ही कई मराठी फिल्में भी निर्देशित की थीं, ‘ब्रह्मचारी’, ‘दो रास्ते’, ‘आन मिलो सजना’, ‘हाथी मेरे साथी’, ‘कटी पतंग’, ‘हरे राम हरे कृष्णा’, ‘जौहर महमूद इन हॉन्ग कॉन्ग’, ‘बॉम्बे टू गोवा’, ‘गुरु और चेला’ आदि उनकी कुछ खास फिल्में रहीं।

कभी सबसे महंगी कार से चलते थे जूनियर महमूद, एक दिन में कमाते थे पिता की  सैलरी से 10 गुना ज्यादा

जूनियर महमूद का सांता क्रूज वेस्ट में अंतिम संस्कार

दोस्त सलाम काजी के मुताबिक, महमूद के लंग्स और लीवर में कैंसर था, साथ ही आंत में ट्यूमर भी सामने आया था, डॉक्टर्स का कहना था कि उनका कैंसर चौथी स्टेज पर था और इसी वजह से उनकी सेहत लगातार बिगड़ रही थी। ​बीते कुछ दिनों से जूनियर महमूद लाइफ सपोर्ट पर थे, काजी के अनुसार, शुक्रवार दोपहर 12 बजे जूनियर महमूद का सांता क्रूज वेस्ट में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button