Ind vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज कब्ज़ा करने उतरेगा भारत

Ind vs WI: भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच आज खेला जाएगा दूसरा टी20, 1-0 से आगे है भारत

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच आज दूसरा T20 मुकाबला खेला जाएगा भारतीय टीम पहला मैच जीतकर तीन मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी है आज अगर भारतीय टीम मुकाबला जीती है तो इसी के साथ भारतीय टीम सीरीज पर भी कब्जा कर लेगी आपको बता दें कि पिछला मुकाबला भारतीय टीम ने 68 रनों के बड़े अंतर आल से अपने नाम कर लिया था.

पिछले मुकाबले में भारतीय टीम के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों ने ही बेहतरीन प्रदर्शन किया था. बल्लेबाजी में रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक की धमाकेदार बल्लेबाजी से भारतीय टीम ने अच्छा स्कोर खड़ा किया था. वहीं गेंदबाजी में फिरकी गेंदबाज और तेज गेंदबाजों के कांबिनेशंस ने वेस्टइंडीज को धराशाई कर दिया था. आज के मुकाबले में भारतीय टीम से भी कुछ ऐसे ही खेल की उम्मीद होगी

आपको बता दें कि दूसरा T20 मैच सेंट किट्स के बस सेटर वरना पार्क में खेला जाएगा . आपको बता दें कि इस मैच में टॉस 7:30 बजे होगा वही मैच की पहली गेंद 8:00 बजे फेंकी जाएगी।

वहीँ आज भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव होते हुए नहीं दिख रहे है। अगर किसी खिलाड़ी को चोट के कारण मजबूरन बाहर न होना पड़े।

रोहित शर्मा (कप्तान), दीपक हुड्डा, सूर्याकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह.

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग इलेवन

काइल मेयर्स, शामर्ह ब्रूक्स, शिमरोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, निकोलस पूरन (कप्तान और विकेटकीपर), जेसन होल्डर, अकील होसेन, ओडियन स्मिथ, कीमो पॉल, अल्जारी जोसेफ और ओबेद मैकॉय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button