Trending

आजमगढ़ आँख अस्पताल’ का हुआ भव्य उद्घाटन, स्थानीय लोगों के लिए बड़ा तोहफा !

आजमगढ़ आँख अस्पताल' का आज मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा सांसद व भोजपुरी फिल्म के अभिनेता दिनेश लाल यादव ' निरहुआ' और भाजपा एमएलसी

आजमगढ़ आँख अस्पताल’ का आज मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा सांसद व भोजपुरी फिल्म के अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘ निरहुआ’ और भाजपा एमएलसी ( विधान परिषद सदस्य) विक्रांत सिंह रिशू ने फिता काटकर एवं दीप प्रज्वलित कर भव्य उद्घाटन किया। आजमगढ़ आँख अस्पताल’ के उद्घाटन के अवसर पर भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव ‘ निरहुआ’ और भाजपा एमएलसी विक्रांत सिंह रिशू ने संयुक्त रूप से कहा कि अब जनपद वासियों को किसी प्रकार के आँख की बीमारी के इलाज के लिए बाहर जाने की आवश्यकता नहीं होगी।

आँख अस्पताल’इलाके के लोगों के लिए एक बड़ा तोहफा

आज शहर के हर्रा की चुंगी तिराहा के पास अत्याधुनिक ‘आजमगढ़ आँख अस्पताल’ का उदघाटन इलाके के लोगों के लिए एक बड़ा तोहफा है। ‘आजमगढ़ आँख अस्पताल’ के वरिष्ठ नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. बी राम ने बताया कि इस नए अत्याधुनिक आँख के अस्पताल में मात्र 30 रुपये में ओपीडी 2200 रुपये में मोतियाबिंद का आपरेशन किया जाता है। इसी के साथ ही आंखों के सभी जांच के साथ मरीजों को चश्मा व दवा भी उपलब्ध है। नेत्र रोग से संबंधित सभी रोंगो के निदान की सुविधा भी इस अस्पताल में उपलब्ध है। हम बता दें कि ‘आजमगढ़ आँख अस्पताल’ जिला मुख्यालय के दक्षिण हर्रा की चुंगी तिराहा के पास बने इस बड़े आँख के अस्पताल में आँखों की हर बीमारी का इलाज किया जाएगा।

265 मरीजों का निशुल्क नेत्र परीक्षण व जांच

उद्घाटन के अवसर पर 265 मरीजों का निशुल्क नेत्र परीक्षण व जांच किया गया विशिष्ट अतिथि के तौर पर भाजपा क्षेत्रीय महामंत्री सहजानंद राय,भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा ‘गुड्डू’, जिला पंचायत सदस्य समेंदा स्वतंत्र कुमार सिंह ‘मुन्ना’, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह, ऋत्विक जायसवाल, रतन गुप्ता, फिल्म अभिनेता संतोष श्रीवास्तव समेत तमाम लोग मौजूद रहे। अस्पताल स्टाफ सौरभ गुप्ता, पवन वर्मा, सौरभ ,अवनीश ,नीरज, रवि अतुल, दानिश, आयुष,गौरव स्वागत करता नवनीत कुमार गुप्ता, विपिन गुप्ता अनूप कुमार गुप्ता (पूर्व महामंत्री डीएवी पीजी कॉलेज) लोग मौजूद रहे ।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button