जूही परमार के बाद जय भानुशाली ने इस फिल्म को लेकर व्यक्त की निराशा, बोले- “मेरी बेटी भी ऊब गयी देख कर”

टीवी अभिनेता जय भानुशाली ने हाल ही में ग्रेटा गेरविग की वैश्विक हिट फिल्म "बार्बी" के प्रति अपनी नापसंदगी व्यक्त की है।

टीवी अभिनेता जय भानुशाली ने हाल ही में ग्रेटा गेरविग की वैश्विक हिट फिल्म “बार्बी” के प्रति अपनी नापसंदगी व्यक्त की है। अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अब हटाए गए एक शेखी बघारने वाले वीडियो में, भानुशाली ने फिल्म की आलोचना करते हुए इसे “सुपर, सुपर, सुपर खराब फिल्म” कहा। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह अपने अनुयायियों को फिल्म के बारे में चेतावनी देकर उनके पैसे और मानसिक संतुलन को बचा रहे थे।

फिल्म को लेकर अभिनेता ने व्यक्त की निराशा

फिल्म को लेकर अपनी निराशा व्यक्त करने वाली मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल होते हुए, कुमकुम अभिनेता जूही परमार ने भी अपना असंतोष साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। परमार ने खुलासा किया कि वह अपनी 10 साल की बेटी के साथ सिर्फ 10-15 मिनट की फिल्म देखने के बाद थिएटर से बाहर चली गईं। उन्होंने एक माता-पिता के रूप में चिंता व्यक्त की और दूसरों को सलाह दी कि वे अपने बच्चों को इसे देखने के लिए ले जाने से पहले फिल्म की रेटिंग जांच लें।

जय भानुशाली की बेटी भी ऊब गयी ‘बार्बी’ से

ऐसा लगता है कि भानुशाली और परमार दोनों इस बात से अनजान थे कि “बार्बी” को पीजी-13 रेटिंग दी गई है। हालाँकि, उनकी राय ने उनके अनुयायियों और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के बीच बहस छेड़ दी है। अपने वीडियो में, भानुशाली ने उल्लेख किया कि उनकी बेटी भी फिल्म देखते समय ऊब गई थी और इसे पसंद करने के लिए उन्हें जज किया। इससे उन्होंने अन्य माता-पिता को अपने बच्चों को “बार्बी” दिखाने के संभावित परिणामों के बारे में आगाह किया।

इसलिए जाने जाते है अभिनेता

जबकि भानुशाली मुख्य रूप से “धूम मचाओ धूम” और “कयामत” जैसे टीवी शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने “डांस इंडिया डांस” और “सुपरस्टार सिंगर” जैसे विभिन्न रियलिटी शो की मेजबानी भी की है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने टीवी रियलिटी शो “बिग बॉस 15” में भी भाग लिया।

“बार्बी” तोड़ रही बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

मार्गोट रॉबी अभिनीत “बार्बी” दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ रही है। हालाँकि, ऐसा लगता है कि हर कोई फिल्म का प्रशंसक नहीं है, और भानुशाली और परमार दोनों की समीक्षाओं ने ऑनलाइन महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि किसी फिल्म के बारे में व्यक्तिगत राय अलग-अलग हो सकती है, और माता-पिता के लिए यह आवश्यक है कि वे अपने बच्चों को फिल्में दिखाने के लिए ले जाने से पहले उनकी उम्र की उपयुक्तता पर विचार करें।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button