INCOME TAX RAID: समाजवादी पार्टी से जुड़े नेता पर आयकर विभाग ने कसा शिकंजा !

Income Tax In Jhansi: उत्तर प्रदेश में आयकर विभाग(Income Tax Department) ने बुधवार(3 August) को झांसी(Jhanshi) में छापा मारा हैं।

Income Tax In Jhansi: उत्तर प्रदेश में आयकर विभाग(Income Tax Department) ने बुधवार(3 August) को झांसी(Jhanshi) में छापा मारा हैं। आपको बता दे कि इन दिनों आयकर विभाग के छापेमारी की ख़बर आये दिन सुनने में आती रहती हैं। इस बार विभाग ने झांसी(Jhanshi) के तीन बड़े बिल्डर्स के घर छापा मारा है।


मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार IT डिपार्टमेंट(Department) ने घनाराम कंट्रक्शन(GHANARAM CONSTRUCTION) और बसेरा बिल्डर्स(Basera Builders) के मालिकों के ठिकानों पर छापा मारा हैं। आपको बता दे कि घनाराम कंस्ट्रक्शन कंपनी समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) से जुड़े नेता श्याम सुंदर यादव (Shyam Sundar Yadav) की है। उन्होंने इससे पहले बुंदेलखंड में तमाम डैम(dam) बनाए हैं। इसके साथ ही विभाग ने रियल एस्टेट कारोबारी विजय सराओगी(VIJAY SARAOGI) के यहां भी भी छापेमरी की है ।

जारी है कार्यवाही

(Income Tax Department) आयकर विभाग द्वारा कार्यवाही अभी जारी है। मिली जानकारी के अनुसार मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। बिल्डर्स के मालिकों के ठिकानों पर किसी का आना – जाना अमान्य हैं।

(Jhansi)झांसी में घनाराम कंस्ट्रक्शन कंपनी का कॉर्पोरेट (COPORATE OFFICE) हैं। जहां पर आयकर विभाग के अफ़सर जोरो शोरो से छापेमारी के कार्य में लगे हुए हैं। आपको बता दे कि GHANARAM CONSTRUCTION समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) के नेता (Shyam Sundar Yadav)श्याम सुंदर यादव और उनके भाई बिसन सिंह(Bishan Singh) का हैं। जोकि झांसी के सिविल लाइन(Civil Line) रोड में स्थित हैं।

बता दे कि इसे पहले भी सपा के पूर्व विधायक डीप नारायण यादव (Deep Narayan Yadav) पर आयकर विभाग ने शिकंजा कसा था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं ! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button