कृति सैनन के दिवाली बैश में आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे की छत पर हुई बातचीत !

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने हाल ही में कृति सैनॉन की स्टार-स्टड दिवाली पार्टी में शिरकत की। उत्सव के उत्साह को ध्यान में रखते हुए अफवाह फैलाने वाले लवबर्ड एथनिक परिधानों में शानदार लग रहे थे।

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने हाल ही में कृति सैनॉन की स्टार-स्टड दिवाली पार्टी में शिरकत की। उत्सव के उत्साह को ध्यान में रखते हुए अफवाह फैलाने वाले लवबर्ड एथनिक परिधानों में शानदार लग रहे थे। ऐसा लगता है कि यह दिवाली कई बी-टाउन सेलेब्स के लिए प्यार, रोशनी और आग का इजहार कर रही है। अनन्या ने हाल ही में कॉफ़ी विद करण 7 में करण जौहर के सामने स्वीकार किया कि उन्हें आदित्य ‘हॉट’ लगता है। केजेओ ने उन्हें चिढ़ाया कि दोनों के बीच जरूर कुछ पक रहा है। पहले की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य और अनन्या करण के 50वें जन्मदिन समारोह में भी पहुंचे थे। कृति की दिवाली पार्टी से हाल ही में वायरल हुई एक तस्वीर के अनुसार, दोनों अपनी छत पर बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर ने कृति सैनन की छत पर की बातचीत

नेहा धूपिया, जो अपने पति अंगद बेदी के साथ प्री-फेस्ट पार्टी में शामिल हुईं, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक तस्वीर पोस्ट की। अभिनेता द्वारा क्लिक की गई सेल्फी में वह अंगद और कृति के साथ पोज देती हैं। नेहा ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “केवल प्यार और अधिक प्यार आपके रास्ते में आ रहा है @kritisanon।” ऐसा लगता है कि उनका कैप्शन इस अवसर को सौहार्दपूर्ण ढंग से पूरक करता है क्योंकि आदित्य और अनन्या को पृष्ठभूमि में एक गहरी बातचीत में लगे देखा जा सकता है। जबकि लाइगर अभिनेता अपने सेक्सी ग्लिटर बैकलेस ब्लाउज और मैचिंग लहंगे में हॉट स्मोकिंग करती नजर आ रही थीं। सफेद पायजामा के साथ जोड़े गए एथनिक ब्लैक कुर्ते में आदित्य ने रॉक किया।

अनन्या अगली बार खो गए हम कहा में उनके गहरियां सह-कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी और द व्हाइट टाइगर फेम आदर्श गौरव के साथ दिखाई देंगी। आदित्य अगली बार ब्रिटिश श्रृंखला द नाइट मैनेजर के भारतीय अनुकूलन में कैप्टन शीर्षक से दिखाई देंगे। मोहित सूरी की मलंग 2 में उनके अभिनय की अटकलें भी व्याप्त हैं। हालाँकि, मोहित या आदित्य ने आधिकारिक तौर पर रिपोर्टों की पुष्टि नहीं की है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button