#’प्रयागराज’: ‘संगम नदी’ के तैरती नाव में की ‘हुक्का पार्टी’, 3 आरोपियों पर कसा शिकंजा !

'उत्तर प्रदेश के प्रयागराज' (Prayagraj of Uttar Pradesh) से एक बड़ी खबर सामने आई है। इस सिलसिले में प्रयागराज स्थित 'गंगा नदी में बाढ़' के बीच कुछ 'युवक नाव' पर 'बैठे हुये हुक्का पीते' नजर आ रहे है।

‘उत्तर प्रदेश के प्रयागराज’ (Prayagraj of Uttar Pradesh) से एक बड़ी खबर सामने आई है। इस सिलसिले में ‘प्रयागराज स्थित’ (Located in Prayagraj) ‘गंगा नदी में बाढ़’ (Ganges river flood) के बीच कुछ ‘युवक नाव’ (Youth Boat) पर ‘बैठे हुये हुक्का पीते’ (Smoking Hookah While Sitting) नजर आ रहे है। ऐसे में उन लोगों ने नाव में ‘नॉनवेज’ (Non veg) बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

‘हुक्का पीते’ हुए आये नजर

बता दें कि वहां मौजूद लोगों ने एक वीडियो शेयर किया है जो ‘सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म’ (Social Media Platform) पर काफी ‘वायरल’ हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘यूपी पुलिस’ ने वीडियो की जांच कर करते हुये ‘युवकों के खिलाफ कार्रवाई’ (Action Against Youth) की जायेगी।

‘युवकों के खिलाफ’ दर्ज की FIR

प्रयागराज की पुलिस (Prayagraj Police) ने ‘गंगा में नाव पर नान वेज’ और ‘हुक्का पार्टी’ करने वाले युवकों के खिलाफ कानूनी शिकंजा कसा है। बता दें कि ‘दारागंज’ (Daraganj) के युवकों ने गंगा में नाव पर नानवेज पार्टी की थी। इस सिलसिले में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर ‘दारागंज पुलिस ने बुधवार’ शाम अंजफ, हस्सान और 6 अन्य (Anjaf, Hassan and 6 others) लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि सभी की ‘धार्मिक भावनाओं को आहत’ (Hurt Religious Sentiments) करने वाले आरोपियों को नामजद युवकों की तलाश (Search for nominated youths) में पुलिस ने छापेमारी की है। हालांकि ऐसे में सभी आरोपी अपने-अपने घर से फरार नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक ‘यूपी पुलिस ने दावा’ (UP Police claims) किया है कि, हम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button