Adnan Sami: रीमिक्स गानों को लेकर सिंगर ने जताया दुःख, फिल्म निर्माताओं को ठहराया दोषी !

बॉलीवुड में इन दिनों रीमिक्स गानों का ही बोल बाला है , फिर वह कोई मूवी का सॉन्ग हो या एल्बम, इसी पर दुःख जताते हुए मशहूर सिंगर ने रीमेक गानों को लेकर फिल्मो के निर्माताओं को दोषी ठहराया है

बॉलीवुड में इन दिनों रीमिक्स( REMIX) गानों का ही बोल बाला है , फिर वह कोई मूवी का सॉन्ग हो या एल्बम(ALBUM), इसी पर दुःख जताते हुए मशहूर सिंगर ने रीमेक गानों को लेकर फिल्मो के निर्माताओं को दोषी ठहराया है, इन दिनों दर्शक अक्सर मूवीज में किसी न किसी पुरानी मूवीज के गानों का रीमेक को देखते मिल ही जाएंगे, बॉलीवुड एक ऐसे मुकाम पर पहुंच चुका हैं, जहां ओरिजिनल गाने ज्यादा मनोरंजित करते है।

रीमिक्स गानों को लेकर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दे सिंगर अदनान सामी ने रिमिक्स गानों को टारगेट करते हुए कहा कि मौलिकता को कोई भी मात नहीं दे सकता। सामी ने साथ ही कहा कि आज कल 90 के दशक में बहुत सारे रीमिक्स हुए है विशेष रूप से फिल्म उद्योग में संगीत, यहाँ हर कोई सुरक्षित खेलना चाहता है।और इस वजह से बॉलीवुड में मूल गाने बहुत कम हो गए हैं। इसलिए यह असंतुलन दुर्भाग्यपूर्ण है। अदनान सामी ने रीमिक्स गानों के लिए फिल्म के निर्माताओ को दोषी ठहराया है, रीमिक्स गानों कि बात करे तो इन दिनों जुगजुग जियो का रंगसारी हो या सूर्यवंशी में टिप टिप, खूब ट्रेंड कर रहा हैं।

वजन कम(Weight loss) कर लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर रहे अदनान

करीब 2 साल के लम्बे समय तक अदनान म्यूजिक इंड्रस्टी से एक दम गायब हो गए थे, वही अदनान अब अपने नए सिंगल के साथ वापस आ गए है आपको बता दे, अदनान ने अपना वजन कम कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है एक इंटरव्यू के दौरान सिंगर अदनान ने बताया कि वजन कम करना उनके लिए चुनौती पूर्ण रह। सामी ने साथ ही बताया कि उनको ख़ुशी है कि वह जो चाहते थे उन्होंने वह हासिल किया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button