Telangana Politics: BJP नेता का दावा, कांग्रेस और TRS के कई विधायक होंगे भाजपा मे शामिल !

तेलंगाना में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही राज्य में नेताओं के पार्टी बदलने का सिलसिला शरू हो चुका है।

तेलंगाना में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही राज्य में नेताओं के पार्टी बदलने का सिलसिला शरू हो चुका है। इसी बीच तेलंगाना की मुनुगोड़े विधानसभा सीट से विधायक कोमाटिरेड्डी राजगोपाल रेड्डी ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है।
तेलंगाना के भाजपा नेता नटचरजू वेंकट सुभाष ने मंगलवार को एक बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ TRS (Telangana Rashtra Samithi) और विपक्षी कांग्रेस के कई विधायक भाजपा में शामिल होंगे। राज्य के लोग अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा को मौका देंगे।

मुख्यमंत्री ने किये झूठे वादे !

भाजपा नेता वेंकट सुभाष ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा किए गए झूठे वादों के कारण TRS विधायक अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जाने में असमर्थ हैं, क्योंकि वे जनता के गुस्से का सामना नहीं कर सकते। सुचना एजेंसी ANI को सुभाष ने बताया कि उन्होंने फैसला किया है कि लगभग 15 से 18 TRS विधायक भाजपा में शामिल होंगे। इनमें TRS के अलावा कांग्रेस के पांच विधायकों ने भी भाजपा में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है। वे जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे।

Related Articles

बीजेपी पर है लोगों को विश्वास !

नटचरजू वेंकट सुभाष का कहना है कि ‘बीजेपी की तेलंगाना इकाई के प्रमुख बंदी संजय कुमार द्वारा राज्य सरकार के कुकर्मों और भ्रष्ट शासन का पर्दाफाश करने के लिए शुरू की गई प्रजा संग्राम यात्रा में भारी भीड़ शामिल हुई। यह दर्शाता है कि लोगों को बहुत विश्वास है कि केवल भाजपा ही तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा कर सकती है। इसलिए राज्य की जनता ने फैसला लिया है कि वो केंद्र की डबल इंजन वाली सरकार बनाने जा रहे हैं।’

Mission South: BJP to hold 'Palle Gosa - BJP Bharosa' programme in Telangana from July 21 to oust KCR government in 2023 Assembly polls | India News | Zee News

TRS रही पूरी तरह से असफल !

भाजपा नेता पी सुधाकर रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना में CM केसीआर के नेतृत्व में TRS सरकार पूरी तरह से असफल रही है। वे स्वार्थी राजनीतिक खेलों में व्यस्त हैं। वह सात दिनों के लिए दिल्ली गए थे परन्तु कोई नहीं जानता कि वह दिल्ली क्यों गए। रेड्डी ने आगे कहा कि उन्होंने केवल कुछ नेताओं से मुलाकात की, और तेलंगाना में हर वर्ग के लोग समस्याओं से जूझ रहे हैं।

Ponguleti Sudhakar Reddy - Wikipedia

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button