Asha Parekh On Pathan Controversy: आशा पारेख ने ‘पठान’ विवाद पर बात की।

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख ने हालिया फिल्म पठान को लेकर हुए विवाद को लेकर अपना बयान दिया है। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर पिछले कुछ दिनों से बवाल हो रहा था।

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख ने हालिया फिल्म पठान को लेकर हुए विवाद को लेकर अपना बयान दिया है। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर पिछले कुछ दिनों से बवाल हो रहा था। फिल्म के एक गाने ‘बेशरम रंग’ में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के कपड़ों पर आपत्ति जताई जा रही थी। इस घटना पर 70-80 के दशक की एक्ट्रेस आशा पारेख ने ट्रोलर्स को जमकर खरी खोटी सुनाई।

दीपिका की बिकिनी पर बवाल

दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट गाने ‘बेशरम रंग’ पर कई राजनेताओं ने आपत्ति जताई थी। गाने के एक सीन में दीपिका पादुकोण को भगवा रंग की बिकिनी में दिखाया गया है, जिसका कई राजनीतिक संगठनों ने विरोध किया था। अब इस पूरे विवाद पर अपने जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेस आशा पारेख ने भी प्रतिक्रिया दी है।

आशा पारेख ने क्या कहा ?

एक टीवी चैनल से बातचीत में आशा पारेख ने कहा, ‘यहां बिकिनी पर हंगामा नहीं होता, बिकिनी के ऑरेंज कलर को लेकर हंगामा होता है। मुझे ऐसा लगता है कि हमारा दिमाग धीरे-धीरे बंद हो रहा है और हम समय बदल रहे हैं। बहुत छोटी सोच के होते जा रहे हैं।

यह अंक हमारी छोटी सोच को दर्शाता है

एक्ट्रेस ने यह भी कहा, ‘बॉलीवुड हमेशा से लोगों के लिए सॉफ्ट टारगेट रहा है। हम इसे समय-समय पर देखते हैं। एक तरफ हम प्रोग्रेसिव होने की बात करते हैं तो दूसरी तरफ बिकिनी के कलर को लेकर विवाद है.” ऐसा करके वे अपनी सोच भी दिखाते हैं।

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का कई हिंदू संगठनों ने विरोध किया था। बहरहाल, ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान बॉयकॉट गैंग की परवाह किए बगैर अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button