BIGBOSS 17 में अंकिता लोखंडे ने पति को मारी चप्पल चप्पल ,घर वाले हुए हैरान !

अंकिता ने विक्की पर इस्तेमाल करने तक का आरोप लगाया है। दोनों की लड़ाई समय-समय पर सुलझ भी जाती है, लेकिन बीते एपिसोड में अंकिता ने विक्की जैन को चप्पलों से मारा है।

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में आए दिन तमाशा और हंगामा देखने को मिल रहा है। इन तमाशो से शो का टिआरपी ही उचाईयों को छू रहा है। बिगबॉस के दर्शको को आए दिन घर में लड़ाई झगडे देखने को मिल रहे है। कभी ईशा अभिषेक का झगड़ा तो कभी अभिषेक समर्थ का। लेकिन अब तो घर में जोड़े भी लड़ते नज़र आ रहे है। हम बात कर रहे है टेलीविज़न की अदाकारा अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन की जो की इन दिनों घर में खूब लड़ाई-झगड़ा करते नज़र आ रहे है।

Bigg Boss 17: अंकिता ने मारी विक्की को चप्पल, इस वजह से शुरू हुई घर

अंकिता ने विक्की जैन को चप्पलों से मारा

इस सीजन में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी बुरी तरह लड़ रहे हैं। अंकिता ने विक्की पर इस्तेमाल करने तक का आरोप लगाया है। दोनों की लड़ाई समय-समय पर सुलझ भी जाती है, लेकिन बीते एपिसोड में अंकिता ने विक्की जैन को चप्पलों से मारा है। नेशनल टीवी पर मिया-बीवी की इस लड़ाई ने लोगों का ध्यान खींच लिया है। इतना ही नहीं, दोनों को यूं लड़ता देख घरवाले तक हैरान रह गए। इस दौरान सनी आर्य तक ने घर में हंगामा मचा दिया था।

Bigg Boss 17 : अंकिता लोखंडे ने पति विक्की को मारी चप्पल, घरवाले हुए हैरान! | bigg boss 17 ankita lokhande hits husband vicky jain with her chappal

अंकिता और विक्की ने घरवालों का ध्यान खींचा

दरअसल, रियलिटी शो बिग बॉस 17 के बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला कि कई कंटेस्टेंट्स के बीच खाने के लेकर भयंकर झगड़ा हुआ है। ये लड़ाई शुरू तो अभिषेक कुमार और खानजादी के बीच हुई थी, लेकिन धीरे-धीरे इस लड़ाई में विक्की जैन और ईशा मालवीय भी कूद पड़े थे। हालांकि, विक्की झगड़े में एंट्री लेने से पहले अंकिता लोखंडे के साथ मजाक-मस्ती करते दिखे।

Ankita Lokhande hits husband Vicky Jain with her chappal | Ankita ने पति Vicky  Jain पर फेंका चप्पल

अंकिता ने विक्की जैन को अपनी चप्पल उतार कर मारा

इस दौरान दोनों ही अभिषेक कुमार और उनके द्वारा उठाए जा रहे फालतू के मुद्दे की बात कर रहे थे। तभी अचानक ही किसी बात पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने तेज-तेज हंसना शुरू कर दिया और फिर अंकिता ने विक्की जैन को अपनी चप्पल उतार कर मारा। अंकिता लोखंडे ने ऐसा कई बार किया, जिसे देख घरवाले हैरान रह गए। अंकिता और विक्की की इस मजाक मस्ती ने घरवालों का ध्यान खींच लिया। खुद अभिषेक भी खानजादी से लड़ते हुए रुक गए थे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button