अगर पाकिस्तान 10 विकेट या 200 रन से हारता है तो पाक प्रशंसकों के लिए ROOM के किराए पर 50% की छूट !

अगर आज पाकिस्तान 10 विकेट या 200 रन से हार जाता है, तो मेक माई ट्रिप पाकिस्तान प्रशंसकों के लिए विला या होमस्टे के किराए पर 50% की छूट देगा।

अगर आज पाकिस्तान 10 विकेट या 200 रन से हार जाता है, तो मेक माई ट्रिप पाकिस्तान प्रशंसकों के लिए विला या होमस्टे के किराए पर 50% की छूट देगा। ट्रैवल ऐप ने आज अखबार में विज्ञापन निकालकर इस ऑफर की घोषणा की। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने उस विज्ञापन की तस्वीर पोस्ट कर खूब हंसे।

Make My Trip Releases Controversial Ad Offering Discounts if Pakistan Lose  to India at World Cup 2023 - News18

अगर बाबर 10 विकेट या 200 रन से हारते हैं तो…

आज भारत बनाम पाकिस्तान का मैच देखने के लिए लाखों लोग नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद रहेंगे। आज का खेल देखने के लिए बाहरी शहरों से कई लोग अहमदाबाद जा रहे हैं। हालाँकि, इस मैच के लिए अहमदाबाद में होटल का किराया असामान्य रूप से अधिक है। ऐसे में मेक माई ट्रिप पाक प्रशंसकों के लिए विशेष ऑफर पेश करता है। अगर बाबर 10 विकेट या 200 रन से हारते हैं तो पाकिस्तान फैंस को होटल किराए में 50 फीसदी की छूट दी जाएगी।

मैच को लेकर मेक माय ट्रिप ने दिया ऑफर

मेक माई ट्रिप ने आज एक विज्ञापन पोस्ट किया। उसमें उन्होंने पाक प्रशंसकों को भारत में ‘आमंत्रित’ किया है।  विज्ञापन में पाक प्रशंसकों के लिए विशेष ऑफर का दावा किया गया है। इसी बीच विज्ञापन में टीवी तोड़ने का भी सीन है। उस विज्ञापन की तस्वीर पूर्व भारतीय विश्व कप विजेता क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

‘ऐसे किसी को कौन आमंत्रित करता है: सहवाग

मेक माई ट्रिप के विज्ञापन में लिखा है, ‘अगर पाकिस्तान आज 10 विकेट या 200 रन से हारता है, तो घर का 50 प्रतिशत किराया माफ कर दिया जाएगा। इसके लिए – ‘BoysPlayedWell’ कोड का उपयोग करें। इस बीच अगर पाकिस्तान 6 विकेट या 100 रन से हारता है तो 30 फीसदी की छूट मिलेगी। इसके लिए ‘EkShaheenHaar’ कोड का इस्तेमाल करें। वहीं, अगर पाकिस्तान 3 विकेट या 50 रन पर रहता है तो 10 फीसदी की छूट मिलेगी। कोड NoMaukaMauka होगा।’ यह छूट केवल विला और होमस्टे के लिए लागू है।

इस बीच, इस विज्ञापन को पोस्ट करते हुए सहवाग ने लिखा, ‘ना इश्क में, ना प्यार में… जो मजा है पाकिस्तान के हार में।’ दूसरे शब्दों में कहें तो पाकिस्तान जितनी मौज-मस्ती, प्यार-मोहब्बत कहीं नहीं है। तब सहवाग ने मेक माई ट्रिप को लिखा, ‘ऐसे किसी को कौन आमंत्रित करता है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button