Bigg Boss 16: दिव्यांका त्रिपाठी ने सलमान खान के शो में भाग लेने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी !

सलमान खान के मेजबान के रूप में, बिग बॉस भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है, और नया सीजन, बिग बॉस 16 1 अक्टूबर से शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सलमान खान के मेजबान के रूप में, बिग बॉस भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है, और नया सीजन, बिग बॉस 16,1अक्टूबर से शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है। t ने शो में भाग लेने वाले एक एकल प्रतियोगी के नाम का खुलासा किया और इस प्रकार, इस बात की अटकलें लगाई जाने लगीं कि हमें घर के अंदर कौन सी हस्तियां देखने को मिलेंगी।

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया खुलासा

बिग बॉस 16 के प्रतिभागियों की संभावित सूची में जितने भी नाम सामने आए थे, उनमें भारतीय टेलीविजन उद्योग की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक दिव्यांका त्रिपाठी दहिया का नाम था। ऐसी सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए दिव्यांका ने खुद स्पष्ट किया है कि वह आने वाले शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं।

अभिनेत्री ने Tweet कर किया स्पष्ट

मंगलवार, 20 सितंबर की रात को अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने ट्वीट किया, “नमस्ते! चूंकि मेरे सभी प्रशंसक और दर्शक जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं,” इसलिए मैं यह ट्वीट करने के लिए मजबूर हूं कि – “मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं हूं। इस संबंध में आप जो कुछ भी सुन और पढ़ रहे हैं वह झूठी खबर है। “हमेशा अपार प्यार के लिए धन्यवाद!”।

कई रियलिटी शो का हिस्सा रही चुकी अभिनेत्री

दिव्यांका इससे पहले नच बलिए 8 और खतरों के खिलाड़ी 11 सहित कई रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं। उन्होंने 2017 में अपने पति विवेक दहिया के साथ डांस रियलिटी शो जीता और रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए। स्टंट में उपविजेता के रूप में उभरीं- पिछले साल आधारित शो, ग्रैंड फिनाले में अर्जुन बिजलानी से हार गया।

Nach Baliye 8 Winner - Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya Take The Trophy Home - YouTube

इस सीरियल से हुई फेमस दिव्यांका

दिव्यांका ने 2006 से 2009 तक ज़ी टीवी के बनू मैं तेरी दुल्हन में विद्या प्रताप सिंह और दिव्या शुक्ला की दोहरी भूमिका निभाने और 2013 से 2019 तक स्टार प्लस के ये है मोहब्बतें में डॉ। इशिता भल्ला की भूमिका निभाने के बाद अपार प्रसिद्धि प्राप्त की।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button