मैंने अपनी न्यूड तस्वीरें अपलोड नहीं की : रणवीर सिंह !

एक फोटोशूट के लिए बुक किए जाने के एक महीने बाद, अभिनेता रणवीर सिंह(Ranveer singh) सोमवार सुबह करीब नौ बजे चेंबूर(Chembur) थाने.......

क फोटोशूट के लिए बुक किए जाने के एक महीने बाद, अभिनेता रणवीर सिंह(Ranveer singh) सोमवार सुबह करीब नौ बजे चेंबूर(Chembur) थाने में पूछताछ के लिए पेश हुए।

रणवीर ने एक जांच अधिकारी के सामने अपना बयान दर्ज कराया। उन्होंने कथित तौर पर अपनी नग्न तस्वीरें(nude pictures) अपलोड करने से इनकार किया और दावा किया कि वायरल हुई तस्वीरों को मॉर्फ(Morphed) किया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 83 स्टार को भविष्य में पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

न्यूड पिक्स मामला

आपको बता दे कि रणवीर ने जाहिर तौर पर जुलाई 2022 में अंतरराष्ट्रीय पत्रिका पेपर के लिए पोज़ दिया। उस महीने के अंत में, एक एनजीओ(NGO) और एक वकील द्वारा उनके खिलाफ दो अलग-अलग शिकायतें दर्ज की गईं। पूर्व शिकायत के आधार पर, अभिनेता के खिलाफ 26 जुलाई को भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी(FIR) दर्ज की गई थी।

जांच में शामिल होने के लिए और समय की मांगा

बॉलीवुड एक्टर रणवीर को चेंबूर पुलिस ने 22 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन अभिनेता ने पेश होने के लिए और समय मांगा। सोमवार को, रणवीर से शूट, स्टूडियो के बारे में पूछा गया कि यह कहाँ हुआ था और क्या उन्हें पता था कि इस कृत्य से अपराध हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, रणवीर ने नग्नता के सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि नग्नता दिखाने वाली तस्वीरें उनके द्वारा अपलोड नहीं की गई हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि विचाराधीन तस्वीर किसी और की करतूत थी।

डीसीपी (जोन 6) कृष्ण कांत(Krishna Kant) उपाध्याय ने कहा, “अगर जरूरत पड़ी तो हम भविष्य में उन्हें बुलाएंगे, क्योंकि जांच अभी जारी है।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button