डेटिंग की अफवाहों के बीच, रश्मिका मंदाना ने किया विजय के साथ काम करने का खुलासा !

रश्मिका मंदाना टॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू...

रश्मिका मंदाना टॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। अफवाहों के अनुसार, रश्मिका दक्षिण के स्टार विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, रश्मिका ने विजय देवरकोंडा के साथ एक और प्रोजेक्ट साइन करने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी। उसने कहा, “अभी तक, नहीं। लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह इस साल या अगले साल होगा। मुझे लगता है कि मुझे अपने शुभचिंतकों से बहुत सारे संदेश मिले हैं, जिन्हें लगता है कि हमें स्क्रीन पर एक साथ आए काफी समय हो गया है। हम उसके साथ न्याय करना चाहते हैं और एक ऐसी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं जो हम दोनों के व्यक्तित्व को सही साबित करे।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि उन्हें उनके साथ काम करना बहुत पसंद है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैंने गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड से बहुत सुधार किया है, मैं वास्तव में देखना चाहती हूं कि मैं कितना बेहतर हो सकती हूं। मैं चाहती हूं कि वह मुझे परफॉर्म करते हुए देखें और मैं उनके रिएक्शन का इंतजार कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि यह अगले साल होगा।

नए साल के दिन डेटिंग की अफवाहों के बीच, रश्मिका ने उस रिसॉर्ट से एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र की मेजबानी की, जहां वह रह रही थी, अपने काम और आगामी परियोजनाओं के बारे में सवालों के जवाब दे रही थी। एक स्वर ने सबका आकर्षण पकड़ लिया। वीडियो के बैकग्राउंड में कई आवाजें सुनाई दे रही थीं, कुछ को यकीन था कि उनमें से एक विजय की है।

काम के मोर्चे पर, दोनों ने गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड में एक साथ काम किया है, जबकि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के पास कई आगामी प्रोजेक्ट हैं, जिसमें रश्मिका रणबीर कपूर के साथ एनिमल और थलपति विजय के साथ वरिसु फिल्मों में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, और विजय अन्य लोगों के साथ पैन-इंडिया एक्शन थ्रिलर फिल्म जन गण मन में दिखाई देने वाले हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button