इटावा: पुलिस टीम पर किया था हमला, पुलिस मुठभेड़ में दो अन्तर्जनपदीय लुटेरे गिरफ्तार !

इटावा अंतर्जनपदीय लुटेरे हुए गिरफ्तार लूट के माल को खरीदने वाला एक ज्वेलर्स को भी किया गया गिरफ्तार पकड़े गए लुटेरे कई जनपदों में वारदातों को दे चुके थे।

इटावा अंतर्जनपदीय लुटेरे हुए गिरफ्तार लूट के माल को खरीदने वाला एक ज्वेलर्स को भी किया गया।  गिरफ्तार पकड़े गए लुटेरे कई जनपदों में वारदातों को दे चुके थे। अंजाम पकड़े गए लुटेरों के अलग-अलग थानों में 28 अपराधी दिखा मुकदमे दर्ज है जिनके कब्जे से सोने-चाँदी के आभूषण, नकदी, घटना में प्रयुक्त लूटी हुयी मोटर साइकिल तथा अवैध असलाह हुए बरामद नगला मिठ्ठू पोस्ट थाना सिरसागंज जनपद फिरोजाबाद निवासी ने चौबिया थाना पर तहरीर दी थी, कि जब वह अपनी पत्नी व अपनी साली के साथ ग्राम खेडा हेलू जा रहा था तभी 03 अज्ञात मोटर साइकिल सवारों द्वारा खेड़ा हेलू नाले के पास उनके साथ मारपीट की गयी तथा उनसे आभूषण छीन ले गये।

पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर

उक्त घटना के सम्बन्ध में थाना चौबिया ने मामला पंजीकृत किया गया था एसओजी सर्विलान्स व थाना चौबिया पुलिस को सुचना मिली की लूट की फिराक में 3 अभियुअक्त अगूपुरा ओवरब्रिज एक्सप्रेस-वे के नीचे खडे हुए है।  सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुये बताये स्थान पर पहुँचकर अभियुक्तों को पकड़ने का प्रयास किया गया तो उनके द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया पुलिस टीम द्वारा टैक्टिकल तरीकों का प्रयोग कर 02 को गिरफ्तार कर लिया गया, तथा अँधेरे का फायदा उठाकर 01 अभियुक्त भागने में सफल रहा पकड़े गये अभियुक्तों की तलाशी ली गयी तो उनके कब्जे से सोने व चाँदी के आभूषण तथा 02 अवैध तमन्चा बरामद किये गये।

पुलिस टीम को 20 हजार रु का पुरस्कार

बरामद आभूषणों के सम्बन्ध में अभियुक्तो से पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा बताया कि हम 03 लोगों द्वारा दिनांक 06.04.2023 ग्राम खेड़ा हेलू के पास से मोटर साइकिल सवार दम्पत्ति से इन आभूषणों को लूटा था, तथा मोटर साइकिल के सम्बन्ध में पूछताछ की गयी तो बताया कि जनपद फिरोजाबाद में एक सुनार से हम लोगों द्वारा यह मोटर साइकिल व नकदी की लूट की गयी थी एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने पुलिस टीम को 20 हजार रु का पुरस्कार दिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button