Rishabh pant Urvashi controversy: मैं कोई मुन्नी नहीं हूँ: उर्वशी रौतेला !

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच की कॉन्ट्रोवर्सी थमने का नाम नहीं ले रही है। उर्वशी रौतेला ने बिना किसी का नाम लिए कई राज खोले है।

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच की कॉन्ट्रोवर्सी थमने का नाम नहीं ले रही है। उर्वशी रौतेला ने बिना किसी का नाम लिए कई राज खोले है। गुरुवार देर रात भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज के हटाए गए इंस्टाग्राम पोस्ट का कड़ा जवाब देते हुए उर्वशी ने “मिस्टर आरपी” की बताई पूरी कहानी ।

इंटरव्यू और पोस्ट के जरिये उर्वशी ने किये कई दावे

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की कॉन्ट्रोवर्सी कोई आज की नहीं हैं, पिछले कई महीनो से इन दोनों की इस सोशल मीडिया पर तू तू मैं मैं की खबरे आ रही थी वहीं अब उनकी इस कहानी में एक और चैप्टर जुड़ गया हैं आपको बता दें, गुरुवार को भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ के एक इंस्टाग्राम पोस्ट के हटाते ही उर्वशी ने कड़ा जवाब दिया।

उर्वशी के एक वायरल इंटरव्यू में उन्होने किसी का नाम नहीं लिया पर उनकी बातों से यह स्पष्ट हो गया कि वह क्रिकेटर ऋषभ पंत कि ही बात कर रही हैं । उर्वशी द्वारा एक साक्षात्कार में दावा किए जाने के कुछ दिनों बाद कि एक व्यक्ति जिसे उसने केवल ‘आरपी’ के रूप में पहचाना था, एक बार होटल की लॉबी में घंटों तक उसका इंतजार कर रहा था,साथ ही उर्वशी ने एक पोस्ट के जरिये भी पंत पर निशाना साधा।

ऋषभ ने किये उर्वशी को 17 मिस कॉल्स

वायरल इंटरव्यू में उर्वशी ने बताया कि “वह वाराणसी में शूटिंग कर रही थी, जिसके बाद उनका एक शो दिल्ली में होने के कारण, उन्हें फ्लाइट लेनी पड़ी जिसके बाद नई दिल्ली में उर्वशी पूरे टाइम शूट में बिज़ी रही और लगभग 10 घंटे की शूटिंग के बाद उर्वशी बोली कि , मुझे तैयार होना था, और आप जानते हैं कि लड़कियों को तैयार होने में बहुत समय लगता है। मिस्टर आरपी आए, वे लॉबी में बैठ गए, और मेरा इंतजार करने लगे, वह मुझसे मिलना चाहते थे। पर मैं इतनी थक गई थी कि मुझे नींद आ गई और मुझे पता ही नहीं चला कि मुझे इतने फोन आए हैं।”इसलिए जब मैं उठी तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल देखे और फिर मुझे बहुत बुरा लगा। कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं नहीं जा पाई ।

पोस्ट कर डिलीट की हुई स्टोरी हुई मिनटों में वायरल

उर्वशी के इंटरव्यू के वायरल होने के बाद ऋषभ पंत ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी डाली और मिनटों में ही उसे डिलीट कर दिया। पर स्क्रीनशॉट वायरल होने के लिए पर्याप्त समय था जिसमे उन्होंने उर्वशी पर निशाना साधते हुए लिखा था कि”यह हास्यास्पद है कि कैसे लोग केवल कुछ लोकप्रियता के लिए और सुर्खियों में आने के लिए साक्षात्कार में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने प्यासे होते हैं। #merapichachorhoBehen #jhutkibhilimithotihai

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button