फ़िल्मी करियर की शुरुआत हुई ख़राब, पहले अनुभव से डरे नागा बोले- “मुझे गंभीर चिंता की समस्या है”

नागा चैतन्य का तेलुगु सिनेमा में एक सफल करियर रहा है लेकिन उनकी शुरुआत सबसे अच्छी नहीं रही। उन्होंने 2009 की फिल्म जोश के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की।

नागा चैतन्य का तेलुगु सिनेमा में एक सफल करियर रहा है लेकिन उनकी शुरुआत सबसे अच्छी नहीं रही। उन्होंने 2009 की फिल्म जोश के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की, जिसने एक मजबूत शुरुआत दर्ज की, लेकिन अंततः बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। फिल्म से जुड़ी एक घटना ने चैतन्य को ‘खराब’ कर दिया, अभिनेता ने हाल ही में एक साक्षात्कार में खुलासा किया।

जोश ने अपनी पहली फिल्म के साथ-साथ जेडी चक्रवर्ती में भी कार्तिका की भूमिका निभाई। फिल्म का निर्देशन वासु वर्मा और दिल राजू ने किया था। यह फिल्म 3 सितंबर, 2009 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की मृत्यु के कारण अंतिम समय में इसे विलंबित करना पड़ा। यह अंततः 5 सितंबर को रिलीज़ हुई। कई ट्रेड इनसाइडर्स ने उस समय कहा कि देरी से रिलीज़ होने से फिल्म को व्यावसायिक रूप से नुकसान हुआ।

मुझे गंभीर चिंता की समस्या है

हाल ही में एक साक्षात्कार में, चैतन्य ने इस बारे में बात की कि कैसे वह जनता के मूड को नापने के लिए ओपनिंग डे पर अपनी फिल्में दिखाने वाले सिनेमाघरों में नहीं जाते हैं। उन्होंने कहा, “बहुत सारे लोग पहले दिन जाते हैं। मैं नहीं कर सकता क्योंकि मैं एक मलबे हूँ। जिस दिन फिल्म रिलीज हो रही है उस दिन मुझे गंभीर चिंता की समस्या है। यह ऐसा है कि अगर वे जवाब नहीं देते हैं, अगर वे हंसते नहीं हैं, तो क्या होगा अगर वे उठकर चले जाते हैं,”

 

इस अनुभव ने डरा दिया मुझे

फिर उसने खुलासा किया कि वह जोश के लिए गया था और वहां जो हुआ उसने उसे डरा दिया। उन्होंने कहा, “मेरी पहली फिल्म जोश के लिए, मैं थिएटर गया था और निश्चित रूप से, जब यह खुली तो यह शानदार था लेकिन यह बहुत अच्छा नहीं था। फिल्म के अंत में, लोग उठकर बाहर निकलने लगे और इसने मुझे कड़ी टक्कर दी। मैं ऐसा था कि ‘मैं यहां लोगों का मनोरंजन करने के लिए हूं और मैं ऐसा करने में सक्षम नहीं हूं’। उस अनुभव ने मुझे डरा दिया लेकिन इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया। उस फिल्म के बाद, मैं इसका अनुभव करने के लिए थिएटर में कभी वापस नहीं गया क्योंकि मेरे दिमाग में बस वह स्मृति है लेकिन मैं इसे एक दिन तोड़ना चाहता हूं,”

 

लाल सिंह चड्ढा में दिखी नागा की झलक

अभिनेता ने हाल ही में लाल सिंह चड्ढा के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत की, जिसमें आमिर खान, करीना कपूर और मोना सिंह हैं। अद्वैत चंदन फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। चैतन्य अब इस साल के अंत में प्राइम वीडियो श्रृंखला दुथा के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे, जिसमें प्राची देसाई भी हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button