#शर्मनाक: महिला अधिकारी के घर में घुसकर बलात्कार की कोशिश !

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) जनपद में एक महिला अधिकारी के घर में घुसकर छेड़खानी और रेप के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) जनपद में एक महिला अधिकारी के घर में घुसकर छेड़खानी और रेप के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुहैल खान नाम के एक ठेकेदार (Contractor Suhail Khan) ने इस वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया है। महिला अधिकारी के शिकायत दर्ज़ कराने पर कटरा कोतवाली पुलिस (Mirzapur Police) ने आरोपी ठेकदार को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, चंदौली की महिला जेई मिर्जापुर के जल निगम में तैनात हैं। वह कटरा कोतवाली क्षेत्र में किराए के मकान में रहती हैं। मंगलवार रात महिला जेई के पति किसी काम से बाहर गए थे। आरोप है कि रात में लगभग ग्यारह बजे ठेकेदार महिला जेई के घर पहुंचा।

दरवाजा खुलवाने के बाद जबरिया अंदर घुस गया और घिनौनी हरकत की कोशिश की। महिला जेई के शोर मचाने पर ठेकेदार मौके से फरार हो गया। पीड़ित जेई ने कटरा कोतवाली पहुंचकर ठेकेदार के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सिविल लाइन गोसाई तालाब(Civil Line Gosai Talab) निवासी ठेकेदार सुहैल खान के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया।

आरोपी हुआ गिरफ़्तार

पुलिस ने आरोपित ठेकेदार को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कटरा कोतवाली के प्रभारी कोतवाल संतोष यादव(Santosh Yadav) ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

आरोपी को किया जख़्मी 

पीड़ित महिला अधिकारी ने साहस का परिचय देते हुए अपने आत्मरक्षा के लिए अपने नाखून से आरोपी के ऊपर जख़्मी भी किया था।

आरोपी ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि, महिलाओं के साथ अभद्रता और नशे के कारोबार से जुड़े किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button