इंसान बने हैवान, दिल्ली में 25 लोगों ने एक प्रेग्नेंट स्ट्रीट डॉग के बर्बरता कर की उसकी ह*त्या !

देश की राजधानी से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुन कर यक़ीनन आप दंग रह जाएंगे। दिल्ली के दरिंदो ने अपनी दरिंदगी की सारी सीमा पा करते हुए

देश की राजधानी से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुन कर यक़ीनन आप दंग रह जाएंगे। दिल्ली के दरिंदो ने अपनी दरिंदगी की सारी सीमा पा करते हुए एक प्रेग्नेंट स्ट्रीट डॉग (Pregnant Street Dog) के साथ पहले गैंगरेप (gang rape) कर उसकी हत्या कर दी। यह पूरा मामला दक्षिण दिल्ली के डॉन बॉस्को टेक्निकल इंस्टीट्यूट (Don Bosco Technical Institute) के का है।

25 लोगों बने जानवर

दिल्ली को अपनी दरिंदगी से शर्मशार करने वाले 25 लड़को ने कुत्ते की लाठी-डंडों से पीटकर उसकी हत्या कर दी। यह घटना सोशल मीडिया के जरिये दुनिया के सामने आयी जिसमे वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि एक कुत्ता लोगों के डर से छिपकर बैठा हुआ है। वहीं, एक शख्स लाठी लिए खड़ा है। जिसके साथ ही वहां बाकी खड़े लोग कुत्ते को पीटने को कह रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इंसान से हैवान बनते लोग

इन दिनों आवारा कुत्तों के साथ ऐसी हैवानियत के कई वीडियो सामने आए है। दिल्ली के पहले ऐसा ही एक मामला हैदराबाद से आया है,जिसमे एक पिल्ले को रस्सी से बांध कर पेड़ से लटकाया गया उसके बाद उसे चौथी मंजिल से फेंक दिया गया। वहीँ उसके पहले गाजियाबाद में दो युवकों ने एक कुत्ते को फांसी के फंदे से लटकाकर मार डाला। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लिया।

यह भी पढ़ें: शैक्षणिक संस्थानों के इलेक्टोरल लिट्रेसी क्लब के साथ नियमित रूप से होगी बैठक -जिलानिर्वाचन अधिकारी

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button