महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, कैसा होगा कार्यक्रम?;

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा अभी चल रही है, यह यात्रा जल्द ही महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी। कैसा होगा ये पूरा घटनाक्रम? इस बात की जानकारी कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट ने दी है।

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा अभी चल रही है, यह यात्रा जल्द ही महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी। कैसा होगा ये पूरा घटनाक्रम? इस बात की जानकारी कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट ने दी है। राहुल गांधी की न्याय यात्रा जारी है. 12 तारीख को गुजरात के बाद नंदुरबार जिले में प्रवेश। उसके बाद, यह धुले, मालेगांव, नासिक और वाडा मार्ग से हमारे पास आता है। 16 तारीख की सुबह शुरू करने के बाद, वे 16 तारीख को भिवंडी में अपने प्रवास के दौरान बातचीत करेंगे। बालासाहेब थोराट ने कहा कि राहुल गांधी 16 तारीख को सुबह ठाणे के जंबली नाका में एक गैर मंच सभा करेंगे।

भारत जोड़ो यात्रा: उद्धव ठाकरे करेंगे स्वागत, शरद पवार भी होंगे शामिल...  महाराष्ट्र में यूं ताकत दिखाने की तैयारी में विपक्ष - Uddhav Thackeray and  ...

“न्याय की तलाश में न्याय यात्रा”

भारत जोड़ो न्याय यात्रा दादर चैत्यभूमि पर समाप्त होगी, जो मुलुंड में रुकेगी। 17 तारीख को मुंबई में आमसभा की अगुवाई होगी। देश में वर्तमान माहौल। उसके लिए ये एक खास यात्रा है। 2014 से मोदी के सत्ता में रहते हुए, देश को कई सवालों का सामना करना पड़ता है। लोकतंत्र पर हमला हो रहा है। बालासाहेब थोराट ने कहा है कि इन सभी चीजों पर न्याय मांगने के लिए न्याययात्रा चल रही है।

मैत्रीपूर्ण पार्टियों को भी निमंत्रण- थोराट

जहां दिक्कतें हैं। उस जगह पर ध्यान देना जरूरी है। मोदी की कई बैठकें चल रही हैं। लेकिन मणिपुर नहीं जा सके। संपूर्ण भारतीय जनता पार्टी राजनीति और सत्ता को ध्यान में रखकर काम करती नजर आ रही है। थोराट ने कहा, हमने सहयोगी दलों को रैलियों और सार्वजनिक बैठकों के लिए आमंत्रित किया है। देश सबका है। राहुल गांधी ठाणे में लोकतंत्र के लिए संवाद करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि युवा पीढ़ी बड़ी संख्या में आएगी।

संवाद बैठक आयोजित की जायेगी

16 तारीख को राहुल गांधी ठाणे के जंबली नाका पर संवाद करेंगे. शुरुआत भिवंडी से. मणिपुर का इतिहास ख़राब रहा है। महंगाई बढ़ गई है। शासकों के बीच दंगे चल रहे हैं। यही तो हम देखते हैं। देश में दंगे चल रहे हैं। न्याय यात्रा उसी के लिए काम कर रही है. यह कोर्ट महंगाई के खिलाफ काम कर रहा है। बालासाहेब थोराट ने कहा कि यह लोकतंत्र को बचाने के लिए न्याय यात्रा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button