IND vs NZ T20: T20 के दूसरे मुकाबले के लिए तैयार दोनों टीमें, क्या आज भी बारिश का दिख सकता है मैच पर असर !

वर्ल्डकप के बाद टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली टीम इंडिया के पास इस फॉर्मेट में अपना नया सफर शुरू करने का एक और मौका होगा।

वर्ल्डकप के बाद टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली टीम इंडिया के पास इस फॉर्मेट में अपना नया सफर शुरू करने का एक और मौका होगा। बता दें टीम इंडिया 3 मैचों की टी-20 सीरीज में आज अपना दूसरा मैच खेलेगी वहीं दोनों टीमों के बीच हुए पहले मैच की बात करे तो जो कि बीते 18 नवंबर को होना था। पर भारी बारिश के कारण टॉस भी संभव न हो सका जिसके बाद मैच को रद्द कर दिया गया।

बात आज होने वाले मैच की

भारत वस नूज़ीलैण्ड के बीच होने वाला दूसरे दिन का टी-20 मैच आज माउंट मॉन्गनुई के बे ओवल मैदान पर भारतीय समयनुसार 12 बजे से खेला जाएगा। वहीं मौसम की बात करे तो माउंट माउंगानुई में मौसम इस समय क्रिकेट के अनुकूल नहीं है क्योंकि भारी बारिश हो रही है। 20 नवंबर को वेलिंगटन में खेले जाने वाले भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ) दूसरे T20I से संबंधित लाइवस्ट्रीमिंग और अन्य प्रसारण की बात करे तो न्यूजीलैंड बनाम भारत मैच का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग की बात करे तो दूसरा टी20 मैच अमेज़न प्राइम पर लाइव देखा जा सकता है।

संभावित स्कवॉड

बात भारत के खिलाड़ियों की करे तो आज की टीम में हार्दिक पंड्या (कप्तान) ईशान किशन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), , वाशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, श्रेयस अय्यर,भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल। तो वहीं न्यूजीलैंड की तरफ से फिन एलन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिचेल, जेम्स नीशम, मिचेल सेंटनर, टिम साऊदी, ईश सोढ़ी, एडम मिल्न और लाॅकी फर्ग्यूसन खेल सकते है।

यह भी पढ़ें इंसान बने हैवान, दिल्ली में 25 लोगों ने एक प्रेग्नेंट स्ट्रीट डॉग के बर्बरता कर की उसकी ह*त्या !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button