कंगना रनौत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की सरहाना करते हुए कहा, “एक महिला केवल अपने शरीर के बारे में..”

कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म....

कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले ही यह खबरों में बनी हुई है। इस समय जब हर कोई बॉलीवुड की फिल्मों का बहिष्कार कर रहा है. इस फिल्म को लोगों का पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है. हाल ही में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान की एक घटना साझा की। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 105वीं वर्षगांठ पर कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर पूर्व पीएम की तारीफ की।

जन्मदिन मुबारक श्रीमती गांधी…

शनिवार को, कंगना रनौत ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया। कंगना ने लिखा, “एक महिला केवल अपने शरीर के बारे में क्यों है? उसके पास एक विजेता का दिमाग, एक फीनिक्स की भावना और एक तानाशाह की शक्ति थी..जन्मदिन मुबारक श्रीमती गांधी।” उन्होंने पूर्व प्रधान मंत्री की प्रशंसा करते हुए आगे लिखा, “उनके पास क्लियोपेट्रा की नाक, पॉलीन बोनापार्ट की आंखें और वीनस एमओ मथाई के स्तन हैं।” अभिनेत्री ने इससे पहले इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर भी पूर्व पीएम की तारीफ की थी।

आपातकाल के बारे में बोलते हुए, यह औपचारिक प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की जीवनी है, कंगना रनौत इससे पहले आपातकाल में कई पात्रों के पहले लुक का खुलासा कर चुकी हैं। फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जबकि श्रेयस तलपड़े दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे। अनुपम क्रांतिकारी नेता जे पी नारायण की भूमिका निभाएंगे और महिमा चौधरी एक सांस्कृतिक कार्यकर्ता और इंदिरा गांधी के विश्वासपात्र पुपुल जयकर के रूप में दिखाई देंगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button