गदर-2, OMG2 और घूमर को जाने कैसा मिला दर्शको का रिस्पॉन्स !

'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बनी हुई है। बीच-बीच में अक्षय कुमार का जादू चमकता है. अक्षय की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं,

‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बनी हुई है। बीच-बीच में अक्षय कुमार का जादू चमकता है. अक्षय की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं, लेकिन खिलाड़ी कुमार ने ओएमजी 2 के साथ चीजें बदल दीं। दूसरे रविवार को भी इस फिल्म को देखने के लिए भीड़ उमड़ी। इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही OMG 2। आज के दौर में युवावस्था में खड़े एक बच्चे से यौन शिक्षा पर खुलकर बात करना कितना जरूरी है, ये इस फिल्म में दिखाया गया है।

Not Enough Screens' For Abhishek Bachchan's Ghoomer Amid Gadar 2, OMG 2  Rage; Director Says 'There's No Option' - Entertainment

बॉक्स ऑफिस पर 12.70 करोड़ रुपये का कारोबार

फिल्म में अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई OMG का सीक्वल है। उस फिल्म में अक्षय भगवान कृष्ण के रूप में छा गए थे, इस बार वह शिव के रूप में पर्दे पर नजर आए। फिल्म ने रविवार को देश के बॉक्स ऑफिस पर 12.70 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जो निस्संदेह तारीफ के लायक है। इस दिन लगभग 59% दर्शक भरे हुए थे। फिलहाल, देश के बॉक्स ऑफिस पर OMG 2 का कुल कलेक्शन 114.31 करोड़ रुपये है। स्वतंत्रता दिवस वाले हफ्ते में रिलीज हुई इस फिल्म को 100 करोड़ क्लब तक पहुंचने में 9 दिन लगे। दस दिनों में फिल्म की कमाई डबल डिजिट में है क्रिटिक्स के बाद दर्शकों को भी फिल्म पसंद आई। ‘ओएमजी 2’ ने पांचवें दिन सबसे ज्यादा कमाई की।

फिल्म पिछले शुक्रवार को हुई थी रिलीज

मंगलवार को करीब 19 करोड़ रुपये का कलेक्शन हो सकता है. काफी विचार विमर्श के बाद सीबीएफसी ने ओएमजी 2 को ये सर्टिफिकेट दिया। जिसे लेकर विवाद भी कम नहीं हुआ। इस संबंध में पंकज त्रिपाठी के ऑनस्क्रीन बेटे आरुष वर्मा पहले ही याचिका दायर कर चुके हैं। आरुष ने 16 साल तक इस फिल्म में काम किया लेकिन उन्हें फिल्म देखने की इजाजत नहीं दी गई।

दूसरी ओर, अभिषेक बच्चन और सयामी खेर स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा बॉक्स ऑफिस पर सो रही है। आर बाल्की द्वारा निर्देशित यह फिल्म पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई थी। बाल्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म की रिलीज के पहले दिन देशभर में एक करोड़ टिकट भी नहीं बिके शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन सिर्फ 85 लाख रुपये रहा, जबकि घूमर का दूसरे दिन का बिजनेस उम्मीद नहीं जगाता। तीसरे दिन भी वही स्थिति। रविवार को इस फिल्म के टिकट करीब डेढ़ करोड़ के आसपास बिके। इस फिल्म ने तीन दिनों में देश के बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ 45 लाख का बिजनेस किया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button