“मैं वही कर रही हूं जो आज दूसरी हीरोइनें कर रही हैं” : अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे को फिल्मों के पैमाने की परवाह नहीं है, बल्कि उन्हें दी जा रही भूमिकाओं की परवाह है।इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कोई बड़ी फिल्म करती हूं या नहीं।

अंकिता लोखंडे को फिल्मों के पैमाने की परवाह नहीं है, बल्कि उन्हें दी जा रही भूमिकाओं की परवाह है। वर्तमान में दिसंबर 2021 में विक्की जैन से शादी करने के बाद अपने नए घर में शिफ्ट होने के बाद, अभिनेत्री कहती है “आज मैं जो कुछ भी कर रही हूं, मुझे अपने बारे में विश्वास है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कोई बड़ी फिल्म करती हूं या नहीं। मैं आज वही कर रही हूं जो दूसरी हीरोइनें कर रही हैं- मैं भी वैसी ही दिख रही हूं, एक जैसे कपड़े पहनकर, मैं एक अच्छा अभिनेत्री और डांसर भी हूं। मैं अपने बारे में बहुत आश्वस्त हूं, मुझे लोगों की जरूरत नहीं है।”

मैं दुनिया की बहुत बड़ी स्टार बनाना चाहता हूँ

यह वही रवैया है जिसके कारण वह पहली बार में एक अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश रखती थी। याद करते हुए जब उसने फैसला किया कि वह इसे एक पेशे के रूप में करना चाहती है, तो वह आगे कहती है, “जब मैं दूसरी या तीसरी कक्षा में थी, ‘मैं दुनिया की बहुत बड़ी स्टार बनाना चाहता हूँ’ लिखा था, मेरी माँ ने आज तक उस नोट को सुरक्षित रखा है। यदि आप एक बच्चे के रूप में जानते हैं कि आप क्या बनना चाहते हैं, तो यह सब कुछ संभव बनाता है।”

 

वह आगे कहती हैं कि उनका कोई बैक अप या कोई गॉड फादर नहीं है, “यह एक सच्चाई है। अगर मेरे जीवन में (उद्योग से) कोई था जो मेरे लिए खड़ा था … कोई फरक नहीं पढ़ता।”

जब पवित्र रिश्ता आया , तो उसे अपना मौका मिल गया। “ये मेरे करियर के 13 लंबे साल रहे हैं, शानदार रहे हैं। यह बिल्कुल अच्छा एहसास है। आप तय करते हैं कि आप कितना बढ़ना चाहते हैं। मुझे लगता है कि मैंने बहुत अच्छा काम किया है,”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button