#बॉलीवुड किस्सा : शर्मीली अभिनेत्रियों में थी शुमार, फिर लगा सेक्स रैकेट का दाग !

दीप्ति अक्सर अपने घर पर पार्टियां करती थीं जिसमें मीडिया भी आती थी, लेकिन पड़ोस के लोगों को लगा कि उनके घर में कोई सेक्स रैकेट चल रहा

बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री और निर्देशक रह चुकीं दीप्ति नवल फिल्म जगत की शर्मीली अभिनेत्रियों में गिनी जाती रही है। इस अभिनेत्री के बारे में कुछ खास बात आज हम आपको आपको बताने जा रहे है। जिन्होंने बतौर अभिनेत्री और निर्देशक हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्में की हैं। ‘चश्मे बद्दूर’, ‘एक बार फिर’, ‘जुनून’, ‘उनकाही’ जैसी कई फिल्मों में अच्छा अभिनय कर चुकीं है।

घर में कोई सेक्स रैकेट चल रहा

दीप्ति की जिंदगी से जुड़े पुराने किस्सों की बात करें तो ये किस्सा बेहद अजीब था। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक बार इस दिग्गज अभिनेत्री पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा था। हालांकि, इस मामले में ऐसा कोई तथ्य नहीं था। जैसा कि होता था, दीप्ति अक्सर अपने घर पर पार्टियां करती थीं और वह इन पार्टियों में मीडिया को आमंत्रित करती थीं। लेकिन आसपास के लोगों को लगा कि उनके घर में कोई सेक्स रैकेट चल रहा है।

उन्हें यह सब बंद करने को कहा

हद तो तब हो गई जब वह एक बार फिल्म चश्मे बद्दूर के लिए एक इंटरव्यू कर रही थीं। उसी समय पड़ोस के लोग उनके घर आए और उन्हें यह सब बंद करने को कहा। अगले दिन दीप्ति अखबार में देखती है उनके बारे में खबर छपाई की वह सेक्स रैकेट चलाती है। बाद में उन्होंने मीडिया के सामने इन सभी आरोपों का खंडन किया।

दीप्ति डिप्रेशन की शिकार हो गई

दीप्ति ने आखिरकार उस घर को छोड़ दिया जहां उनपर ये आरोप लगाए गए थे। वह 30 से अधिक वर्षों से वहां रह रही थी। इतना ही नहीं, एक समय ऐसा भी आया जब इन झूठी अफवाहों के चलते उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया। इन सबके चलते दीप्ति डिप्रेशन की शिकार हो गई थी।

जिंदगी में फिर प्यार ने दी दस्तक

दीप्ति नवल की निजी जिंदगी में भी कई उतार-चढ़ाव आए। दीप्ति ने 1985 में फिल्म निर्देशक प्रकाश झा से शादी की।

1991 में, दंपति ने एक बेटी, दिशा को गोद लिया। लेकिन 17 साल बाद उनकी शादी टूट गई और उनका तलाक हो गया। इसके बाद दीप्ति की जिंदगी में फिर प्यार ने दस्तक दी।

मरीजों के लिए एक चैरिटेबल ट्रस्ट चलाती हैं

दीप्ति नवल की शादी मशहूर शास्त्रीय गायक पंडित जसराज के बेटे विनोद पंडित से तय हुई। लेकिन फिर भी यह प्यार सफल नहीं हुआ।

क्योंकि विनोद पंडित की मौत कैंसर से हो गई। दीप्ति फिलहाल सिंगल हैं और कथित तौर पर कैंसर मरीजों के लिए एक चैरिटेबल ट्रस्ट भी चलाती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button