Horoscope Today : मेष,सिंह और कुम्भ राशि वालों की आज पूरी होंगी इच्छा,उच्च स्तर से होगी वृद्धि

आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। जैसे दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं।

मेष राशि:

किसी दोस्त या संबंधी के साथ भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर सकारात्मक वार्तालाप होगी। इस समय का भरपूर सदुपयोग करें।

वृषभ राशि:

साल की शुरुआत में अच्छी खबर मिल सकती है। मित्रों के करीब रहेंगे। मित्रों की वजह से आपको प्रसिद्धि मिल सकती है। जिन कामों को आप करना चाहते हैं, वे काम इस साल हो सकते हैं।

मिथुन राशि:

करियर में इस साल सक्सेस मिल सकती है। पिछले साल आपने जो मेहनत की थी, उसका क्रेडिट इस साल मिल सकता है। पुरानी मेहनत अब फल दे सकती है। कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ संबंध सुधारने की कोशिश करें।

कर्क राशि:

आज के दिन भावुक होकर निर्णय लेने से बचें। आप अपनी बातों टिके रहेंगे, इस कारण पार्टनर के साथ तालमेल बिगड़ सकता है। विवाद जल्दी खत्म नहीं हो पाएंगे। जब पार्टनर अपनी बात समझाने की कोशिश करे तो उनकी बातों पर ध्यान दें।

सिंह राशि:

आज का दिन सिंह राशि के लोगों के लिए व्यापारिक कार्यों में तेजी की स्थिति को दर्शाने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र पर कामधंधे से संबंधित कार्यों में तेजी की स्थिति देखी जा सकती है।

कन्या राशि:

आज आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है क्योंकि आपके द्वारा दिया गया धन आज आपको वापस मिल सकता है। आपकी ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी।

तुला राशि:

आपको अपने किसी प्रिय की मदद के लिए आगे आना पड़ सकता है। यदि कोई विपरीत परिस्थिति उत्पन्न हो,तो आपको उसमें धैर्य बनाकर रखना होगा,नहीं तो आपके शत्रु इसका फायदा उठाने की पूरी कोशिश कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि:

आज के दिन आपको एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केन्द्र होंगे। प्रेम-जीवन में आशा की नयी किरण आयेगी। पेशेवर तौर पर आज का दिन सकारात्मक रहेगा। इसका भरपूर उपयोग करें। आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे।

धनु राशि:

नौकरी में कार्यरत लोगों के कार्यक्षेत्र में अधिकारों में वृद्धि होने के कारण उनके कुछ साथियों का मूड खराब हो सकता है जिसके कारण वह उन्हें परेशान करने की कोशिश करेंगे।

मकर राशि:

अगर आपका धन से जुड़ा कोई मामला कोर्ट-कचहरी में अटका था तो आज उसमें आपको विजय मिल सकती है और आपको धन लाभ हो सकता है। जो लोग आपके क़रीब हैं, वे आपका ग़लत फ़ायदा उठा सकते हैं।

कुंभ राशि:

आज का दिन आपके लिए भविष्य की नवीन योजनाओं को लेकर आ रहा है। आपकी आध्यात्मिक कार्यों के लिए प्रति रुचि बढ़ेगी और आप दान पुण्य के कार्य में भी कुछ धन लगाएंगे। आपके अच्छे कार्यों को करने से आपके खानदान व कुल का नाम रोशन होगा,जिससे परिवार के सभी सदस्य प्रसन्न रहेंगे।

मीन राशि:

आज का दिन आपके लिए करियर के दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा,क्योंकि आपको कोई नौकरी का बेहतर अवसर आ सकता है,लेकिन परिवार में चल रही कलह के कारण आपके मन में अशांति बनी रहेगी। संतान व पत्नी के प्रति आपकी प्रेम भावना बढ़ेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button