VIRAL: जाने, किस देश की पीएम का शराब पीकर डांस करने का वीडियो हुआ वायरल !

फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन का एक वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन का एक वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है बता दे, फिनलैंड कि पीएम के वायरल वीडियो में वह अपने दोस्तों के साथ नाचते-गाते नज़र आ रही हैं। साथ ही फ़िनलैंड के अन्य विपक्ष के लोग उनके वीडियो की आलोचना कर उनके ड्रग टेस्ट की मांग की है।

ड्रग्स की बातों को बताया अफवाह

सना मारिन वीडियो में शराब पीकर अपने दोस्तों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। पर सना मरीन ने कहा कि ड्रग्स लेने की बातें अफवाह हैं। साथ ही सना ड्रग्स टेस्ट करवाने के लिए रेडी हैं।

सना ने वीडियो के वायरल होने के बाद अपने पक्ष में बयान दिया कि मैं अपने दोस्तों के साथ थी। हमने पार्टी की। मैंने गाना गाया और डांस भी किया। मैंने कभी DRUG नहीं लिया है। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं हैं। ये प्राइवेट VIDEO था। इसे ऐसे ही पब्लिक नहीं किया जाना चाहिए था।

लोगो ने दिए मिले जुले रिएक्शन

बता दे फ़िनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन की पार्टी का वीडियो इंस्टग्राम पर वायरल हुआ था, वहीं वायरल वीडियो के बाद लोगो ने अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दी। कुछ लोगो ने सना के पक्ष में बोलते हुए कहा कि काम के बाद क्या पीएम पार्टी नहीं कर सकती

वही कुछ लोगो का कहना था कि, सना मरीन फिनलैंड की PM बनने के लायक नहीं हैं। बता दे इसके पहले भी 2021 में कोरोना के दौरान भी सना मारिन पार्टी करती हुई नजर आई थीं। जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button