सेक्स स्कैंडल पर बीजेपी की आलोचना करते हुए प्रियंका ने पूछा, क्या पीएम अब भी चुप रहेंगे ?

पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना और पोते और हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ रविवार को यौन उत्पीड़न और पीछा करने का मामला दर्ज किया गया।

कांग्रेस ने सोमवार को जद (एस) सुप्रीमो एचडी देवेगौड़ा के पोते से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल को लेकर भाजपा पर हमला बोला, साथ ही पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाद्रा ने पूछा कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मामले पर चुप रहेंगे। विपक्षी दल ने यह भी पूछा कि भाजपा जद (एस) के साथ गठबंधन पर आगे क्यों बढ़ी, जबकि एक भाजपा नेता ने पार्टी की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष को पत्र लिखकर “प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो” से भरी एक पेन ड्राइव की मौजूदगी का खुलासा किया था।

Sexual abuse video of mp prajwal revanna bjp leader alerted party nothing  happened - Satyahindi

 

यौन उत्पीड़न और पीछा करने का मामला दर्ज

पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना और पोते और हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ रविवार को क्रमशः यौन उत्पीड़न और पीछा करने का मामला दर्ज किया गया। मामला उनके रसोइये की शिकायत पर दर्ज किया गया था, जिसने आरोप लगाया था कि उनके लिए काम करना शुरू करने के चार महीने बाद, रेवन्ना उसका यौन उत्पीड़न करता था और प्रज्वल उसकी बेटी को वीडियो कॉल करता था और उसके साथ “अश्लील बातचीत” करता था।

एक्स पर हिंदी में पोस्ट करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, ”जिस नेता के कंधे पर हाथ रखकर पीएम फोटो खिंचवाते हैं. जिस नेता के लिए खुद पीएम ने 10 दिन पहले प्रचार किया था. मंच पर उनकी तारीफ की ,आज वो नेता कर्नाटक का देश से फरार है।” “उसके जघन्य अपराधों के बारे में सुनकर ही दिल दहल जाता है। इसने सैकड़ों महिलाओं की जिंदगी बर्बाद कर दी। मोदी जी, क्या आप अब भी चुप रहेंगे?” कांग्रेस महासचिव ने कहा।

चुनावी मौसम के बीच, एचडी देवेगौड़ा के बेटे, पोते पर अश्लील मामला | इंडिया  न्यूज़ - टाइम्स ऑफ़ इंडिया

अश्लील वीडिय से भरी एक पेन ड्राइव

कांग्रेस के मीडिया और प्रचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने पिछले साल 8 दिसंबर को भाजपा नेता देवराज गौड़ा द्वारा कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष को लिखा गया एक पत्र एक्स पर साझा किया। उन्होंने कहा कि पत्र में “प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो” से भरी एक पेन ड्राइव की मौजूदगी का खुलासा हुआ है। “बीजेपी फिर भी गठबंधन के साथ आगे क्यों बढ़ी? सिलसिलेवार बलात्कार के वीडियो को रिकॉर्ड करके पेन ड्राइव में रखे जाने पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई? यह जानते हुए भी कि प्रज्वल रेवन्ना ही हैं, पीएम ने प्रज्वल रेवन्ना के लिए प्रचार क्यों किया और उनके साथ मंच साझा क्यों किया?” दुनिया के सबसे बड़े और संदिग्ध यौन शोषण का सरगना?” खेड़ा ने कहा।

Karnataka High court refused to put stay on HD Deve Gowda grandson Prajwal  Revanna parliament Disqualification | Prajwal Revanna Disqualified: पूर्व  पीएम एचडी देवेगौड़ा के पोते को राहत नहीं, HC का संसद सदस्यता रद्द करने पर  रोक से इनकारPrajwal Revanna ...

उन्होंने पूछा, प्रज्वल रेवन्ना को जर्मनी भागने में किसने मदद की? “प्रधानमंत्री चुप क्यों हैं?” खेड़ा ने कहा
मामले में शिकायतकर्ता ने कहा है कि वह रेवन्ना की पत्नी भवानी की रिश्तेदार है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी और उनके परिवार के अन्य सदस्यों की जान को खतरा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button