केसरिया ने जारी किया तेलुगु टीज़र,कुमकुमला पर रोमांस करते नज़र आएंगे आलिया-रणबीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ali bhatt-Ranbir kapoor) को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। इस बीच इस मूवी के पहले गाने का तेलुगु वर्जन रिलीज कर दिया गया है।

‘ब्रह्मास्त्र'(Brahmastra) मूवी को लेकर दर्शकों के बीच बज बना हुआ है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ali bhatt-Ranbir kapoor) को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। इस बीच इस मूवी के पहले गाने का तेलुगु वर्जन रिलीज कर दिया गया है। तेलुगु में नए टीज़र का शीर्षक ‘कुमकुमला‘ है। और शुरुआत में कुछ सेकंड के अतिरिक्त फुटेज के साथ-साथ गाने की कुछ पंक्तियाँ भी हैं इसमें एक नई फुटेज है जो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्रशंसकों को खुश करने के लिए निश्चित है। इसमें हिंदी वर्जन से ज्यादा लाइन और फुटेज दिखाई गई है।

गाने का पहला टीज़र अप्रैल में आलिया और रणबीर की शादी से कुछ दिन पहले रिलीज़ हुआ था और प्रशंसकों ने मुख्य जोड़ी के लिए चीयर किया था। नए टीज़र में वो फ़ुटेज शामिल हैं जो हमने पहले देखे थे और साथ ही कुछ नए सीन भी शामिल हैं। इस गाने को वाराणसी के घाटों के साथ-साथ काशी विश्वनाथ मंदिर पर भी फिल्माया गया है। रणबीर के साथ मालाओं का आदान-प्रदान करते हुए आलिया को सरसों का टॉप और स्कर्ट पहने देखा गया। दोनों साथ में कुछ यादगार पल भी बिताते हैं। वे टीजर के अंत में पूजा करते हैं।

आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गाने को एक कैप्शन के साथ जारी किया, जिसमें लिखा था, “यहाँ #ब्रह्मास्त्र से #कुमकुमाला गीत प्रोमो: भाग एक। तेलुगु में प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित। 9 सितंबर को सिनेमाघरों में मिलते हैं!” ब्रह्मास्त्र हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ब्रह्मास्त्र को दुनिया के सामने लाने के लिए हमारे पास एक योजना है

इससे पहले, फिल्म के संगीतकार प्रीतम ने साझा किया था कि उन्हें गाने के पहले टीज़र पर शानदार प्रतिक्रिया मिली थी और वे सोच रहे थे कि क्या उन्हें एक ही बार में पूरा गाना रिलीज़ करना चाहिए, लेकिन अंततः इसके खिलाफ फैसला किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया, “मुझे पूरा गाना छोड़ने के लिए कई संदेश मिल रहे हैं और हमने इसके बारे में चर्चा भी की है। हालांकि, ब्रह्मास्त्र को दुनिया के सामने लाने के लिए हमारे पास एक योजना है… और हम इसे सही तरीके से करना चाहते हैं। इसलिए हम फिल्म के लिए अगली बड़ी रचनात्मक रिलीज के रूप में ट्रेलर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और केसरिया – द फुल सॉन्ग रिलीज के करीब महीनों में लॉन्च किया जाएगा।”

ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन की योजना एक त्रयी के रूप में बनाई गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button