अमेठी : सपा नेत्री की गुंडई का वीडियो हुआ वायरल, जेसीबी से ढाया दलित का मकान !

पेड़ काट रहे थे तभी कोतवाली की पुलिस पहुंच गई और आरा मशीन, कुल्हाड़ी और जो सामान थे वो सब पुलिस उठा लायी है।

चुनाव में सपा की लाल टोपी को लेकर जब बातें हो रही थी तो इसको लेकर समाजवादियों में बेचैनी दिख रही थी। लेकिन अब सपा नेता ( politician ) के गैर कानूनी कार्य इसके प्रमाण बन रहे हैं।अमेठी से सपा नेत्री गुंजन सिंह का दबंगई का एक वीडियो सामने आया है।

यह मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के सराय राजशाह गांव का है। जहां पर सपा नेत्री गुंजन सिंह ने दबंगो के साथ मिलकर दलित के मकान को जेसीबी से गिराया है। यही नहीं विरोध करने पर दलित के परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। सपा नेत्री की गुंडई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर इस मामले में पीड़ित दलित दयाराम कोरी ने थाने में शिकायत भी किया है।

वहीं पीड़ित दयाराम कोरी ने बताया कि राम सिंह, गुंजन सिंह दबंगई और गुंडई के बल पर हमारा घर कब्जा कर रहे हैं और बेच रहे हैं। तीन-चार बिस्सा जमीन है जिसको जबरदस्ती कब्जा कर रहे है। कोतवाली में एप्लिकेशन दिया है लेकिन वह थाने में हाजिर नहीं हुआ। पेड़ भी काट दिए हैं। एक नीम का पेड़ गिरा दिये है और जामुन का पेड़ काट रहे थे तभी कोतवाली की पुलिस पहुंच गई और आरा मशीन, कुल्हाड़ी और जो सामान थे वो सब पुलिस उठा लायी है।

बाइट-दयाराम कोरी दलित (पीड़ित)

वहीं इस मामले पर अमेठी सीओ मनोज कुमार यादव ने बताया कि 25-4-2022 को जमीन सम्बंधित मामला कोतवाली अमेठी में सराय राजशाह गांव से आया था। इस सम्बंध में दयाराम कोरी ने आरोप लगाया है कि गुंजन सिंह और उनके ड्राइवर दीपक ने कब्जा कर लिये हैं।

बाइट-मनोज कुमार यादव (सीओ अमेठी)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button