हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी की ‘अधिक बच्चे’ वाली टिप्पणी का जवाब दिया !

एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने मुस्लिम प्रजनन दर पर पीएम मोदी के दावे पर पलटवार करते हुए सरकारी आंकड़ों में गिरावट का हवाला दिया। भाजपा पर हिंदू-मुस्लिम तनाव भड़काने के लिए झूठ फैलाने का आरोप लगाया।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मुस्लिम समुदाय को “अधिक बच्चे पैदा करने वाले” कहे जाने के जवाब में हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कहा, “भारत में मुस्लिम पुरुष सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करते हैं।”

Asaduddin Owaisi And PM Narendra Modi,ओवैसी ने PM मोदी को दी चुनौती, कहा-  चाहें तो हैदराबाद में कर लें प्रचार और देखें कितनी सीट जीतते हैं? - owaisi  asked pm to campaign in hyderabad and try to get seat in elections -  Navbharat Times

प्रधानमंत्री पर हिंदुओं के बीच नफरत फैलाने का आरोप

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख ने कहा कि मोदी सरकार का डेटा खुद कहता है कि मुसलमानों की प्रजनन दर में गिरावट आई है, साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री पर हिंदुओं के बीच नफरत फैलाने के लिए झूठ फैलाने का भी आरोप लगाया।“पीएम मोदी कहते हैं कि मुसलमानों के अधिक बच्चे हैं, लेकिन सरकार के आंकड़ों से ही पता चलता है कि मुसलमानों में प्रजनन दर में गिरावट आई है। कंडोम का सबसे ज्यादा इस्तेमाल मुसलमान करते हैं. ये सरकारी डेटा है. हैदराबाद से लोकसभा चुनाव लड़ रहे ओवैसी ने कहा, ”भाजपा झूठ फैला रही है कि भारत में मुसलमान बहुसंख्यक हो जाएंगे।”

PM मोदी ने मुस्लिमों को...' प्रधानमंत्री पर हमला बोल घिर गए ओवैसी, सोशल  मीडिया पर जमकर लगी फटकार, Asaduddin Owaisi again slammed on social media as  he attacks pm modi on muslims

पीएम ने मुस्लिम समुदाय को लेकर कांग्रेस पर किया कटाक्ष

पिछले हफ्ते, पीएम मोदी ने मुस्लिम समुदाय को लेकर कांग्रेस पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए कहा था कि अगर लोकसभा चुनाव 2024 में सत्ता में आए तो सबसे पुरानी पार्टी भारत की संपत्ति उन लोगों को वितरित करेगी जिनके अधिक बच्चे हैं। राजस्थान में एक सार्वजनिक रैली में पीएम मोदी ने कहा, “अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है, तो वह लोगों की संपत्ति मुसलमानों को फिर से बांट देगी।” प्रधानमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की दिसंबर 2006 में की गई उस टिप्पणी का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था कि ”देश के संसाधनों पर पहला दावा अल्पसंख्यकों, खासकर मुस्लिम अल्पसंख्यकों का होना चाहिए।”

5 न्याय, 25 गारंटी, 300 से ज्यादा वादे... 48 पन्नों के घोषणापत्र से कांग्रेस  को मिलेगी चुनाव जीतने की 'गारंटी'? - 5 justices 25 guarantees more than 300  promises Will Congress get

“कांग्रेस का घोषणापत्र कहता है कि वे माताओं और बहनों के साथ सोने का हिसाब करेंगे, इसके बारे में जानकारी लेंगे और फिर उस संपत्ति को वितरित करेंगे। वे इसे किसको वितरित करेंगे – मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है, “पीएम मोदी ने कहा था। “इससे पहले, जब उनकी (कांग्रेस) सरकार सत्ता में थी, उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। इसका मतलब यह है कि यह संपत्ति किसको बांटी जाएगी? इसे उन लोगों में वितरित किया जाएगा जिनके अधिक बच्चे हैं।” इन टिप्पणियों के बाद, कांग्रेस ने प्रधान मंत्री के खिलाफ भारत के चुनाव आयोग (ईसीआई) में शिकायत दर्ज की, जिसने बाद में भाजपा को नोटिस जारी किया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button