हेमा मालिनी ने पूरी की ब्रज 84 कोस यात्रा

उन्होंने पीटीआई को बताया, 'मैंने ब्रज यात्रा के दौरान 43 गांवों और 32 पड़ाव स्थल का दौरा किया और वहां ज्यादातर जगह की हालत बहुत ख़राब है.

43 गांवों और 32 पड़ाव स्थल का दौरा

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने ब्रज के विकास के लिए 401 किमीटर लंबी ब्रज चौरासी कोस यात्रा पूरी की. उन्होंने 17 से 23 अप्रैल के बीच लगभग एक हफ्ते में यह यात्रा पूरी की. यूपी ब्रज तीर्थ विकास परिषद के उपाध्यक्ष शैलजाकांत मिश्रा के साथ सांसद ने 43 गांवों और 32 पड़ाव स्थल का दौरा किया.

ज्यादातर जगह हालत चिंताजनक

हेमा मालिनी ने ब्रज यात्रा को पूरी करने के बाद उन्होंने कहा कि चौरासी कोस ब्रज यात्रा में उन्हें कई खामियां मिली हैं. उन्होंने पीटीआई को बताया, ‘मैंने ब्रज यात्रा के दौरान 43 गांवों और 32 पड़ाव स्थल का दौरा किया और वहां ज्यादातर जगह की हालत बहुत ख़राब है.

महिलाओं की समस्याओं का समाधान

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने ये भी कहा कि महिलाओं को बहुत सी समस्या का सामना करना पड़ता है क्योंकि पूरे परिक्रमा मार्ग पर उनके लिए शौचालय की व्यवस्था तक नहीं है. जो कि महिलाओ के लिए ये एक बहुत बड़ी समस्या है जल्द ही परिक्रमा मार्च पर शौचालय बनाए जाएंगे. और महिलाओं की बेसिक जरूरतों को ध्यान में रखते हुए समस्याओं का समाधान किया जायेगा .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button