कैलाश विजयवर्गीय के बाद अब उषा ठाकुर ने लड़कियों के पहनावे पर कही ये बात

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के महिलाओं के कपड़े पहनने वाले बयान पर बवाल थमा नहीं और अब मध्य प्रदेश की संस्कृति मंत्री...

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के महिलाओं के कपड़े पहनने वाले बयान पर बवाल थमा नहीं और अब मध्य प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर का भी बयान सामने आया है. उन्होंने इंदौर में कहा है, ‘हमारे कपड़े इतने शालीन और सभ्य होने चाहिए कि हमें किसी भी सार्वजनिक स्थान पर देखकर किसी के मन में कोई दुर्भावना पैदा न हो. यदि कोई वैदिक सत्य सनातन परम्पराओं का पालन नहीं करता है और उनसे विपरीत दिशा में जाता है, तो उसे राक्षसी प्रवृत्ति का द्योतक कहा जाएगा।

गौरतलब है कि इंदौर में हनुमान जन्मोत्सव के दिन भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा महिलाओं के पहनावे को लेकर दिए गए बयान को लेकर देश भर में हंगामा मच गया है।

उन्होंने कहा था, ‘लड़कियां भी ऐसे गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि अपनी नारी को देवी कहकर बुलाती हैं। इनमें देवी का रूप दिखाई नहीं देता। शूर्पणखा की तरह दिखती है। सुंदर, वास्तव में अच्छा, सुंदर ईश्वर प्रदत्त शरीर। कुछ अच्छे कपड़े पहन लो यार। आप बच्चों में संस्कार डालते हो। मैं बहुत चिंतित हूं।

कांग्रेस खुले तौर पर इसे भाजपा द्वारा महिला शक्ति का अपमान बता रही है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर ट्वीट के जरिए हमला बोलते हुए लिखा, ‘बीजेपी ने मध्य प्रदेश की तरह देश के ह्रदय प्रदेश में भी महिलाओं का अपमान और उत्पीड़न करने का संकल्प लिया है। भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने कल हमारी बेटियों के कपड़ों को लेकर बहुत ही शर्मनाक टिप्पणी की और उन्हें शूर्पणखा कहा था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button