ED ने की जांच, तो हो गयी बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी की तबियत ख़राब !

तमिल नाडु की राजधानी चेन्नई में डीएमके सरकार में बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी के घर पे छापेमरी की गयी जिसकी वजह से ED ने उन्हें अपने कस्टडी में रखा है लेकिन कस्टडी में आने के बाद एक अजीब सा वाक्या हुआ मंत्री जी का रोना शुरू हो गया और फिर उनको सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहा उनकी पूरी तरह से जांच हुयी।

तमिल नाडु की राजधानी चेन्नई में डीएमके सरकार में बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी के घर पे छापेमरी की गयी जिसकी वजह से ED ने उन्हें अपने कस्टडी में रखा है लेकिन कस्टडी में आने के बाद एक अजीब सा वाक्या हुआ मंत्री जी का रोना शुरू हो गया और फिर उनको सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहा उनकी पूरी तरह से जांच हुयी। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में डीएमके सरकार में बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी के घर पर मंगलवार (13 जून) को प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की थी।

Tamil Nadu Minister Senthil Balaji breaks down as ED took into custody in  money laundering case | Watch: गिरफ्तारी के बाद फूट-फूटकर रोने लगे मंत्री  जी, ED के सामने किया ऐसा 'ड्रामा' |

बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी के घर पे छापेमरी

इसी छापेमारी में मंगलवार-बुधवार देर रात को सेंथिल को ईडी ने अपनी कस्टडी में ले लिया लेकिन उसी के बाद हुए एक अजीबो-गरीब वाक्या तब हुआ जब ईडी की कस्टडी में मंत्री अपने स्वास्थ्य की शिकायत करके रोने लगे। इसके ठीक बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी को सरकारी अस्पताल लेकर आए। वहां पर जब उनको अस्पताल के अंदर ले जाया जा रहा था तब वह रोते हुए दिखाई दिए।

Money Laundering: ED का छापा पड़ा तो रो पड़े तमिलनाडु के बिजली मंत्री तबीयत  खराब अस्पताल में भर्ती - Money Laundering Tamil Nadu Electricity Minister  wept when ED raided health deteriorated ...

बीजेपी की धमकी भरी राजनीति से नहीं डरते

ईडी की हिरासत में बीमार होने के बाद जब सेंथिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसके बाद कई डीएमके नेता उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने कहा, हम इस पूरी प्रक्रिया से कानूनी तौर पर निपटेंगे हम बीजेपी की धमकी भरी राजनीति से नहीं डरते हैं। वहीं डीएमके के राज्यसभा सांसद और वकील एनआर एलंगो ने उनकी गिरफ्तारी पर कानूनी प्रक्रिया की पालना नहीं किए जाने का आरोप लगाया। तमिलानाडु के कानून मंत्री ने भी सेंथिल की गिरफ्तारी पर कड़ा विरोध जताते हुए कहा कि सेंथिल बालाजी को बेवजह निशाना बनाते हुए प्रताड़ित किया जा रहा है, ईडी उनसे बीते 24 घंटे से लगातार पूछताछ कर रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button