एकतरफा प्यार में हुआ ट्रिपल मर्डर !

पुलिस मुख्य आरोपी आलोक पासवान को गिरफ्तार कर उसके साथ इस घटना में कौन-कौन लोग शामिल थे इसका पता लगाने में जुटी हुई है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना में पति-पत्नी और उनकी बेटी की धारदार हथियार से हत्या ( murder ) कर दी गई है। हत्या की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया है जब तीनों लोग परिवार की एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में घात लगाकर बैठे हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दे डाला।

वारदात के बाद सभी हमलावर भाग निकले, जबकि एक हमलावर को पकड़ लिया गया। इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल हो गया। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने इस घटना को लेकर काफी आक्रोश भी दिखाया है। सूचना पर गोरखपुर एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों ने पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया है। मौके पर फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड व क्राइम ब्रांच को भी बुलाया गया है। जो इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल करने में जुटी हुई है। इस घटना पर ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए गांव में 7 फोर्स तैनात कर दी गई है।

बाइट : डॉक्टर विपिम टांडा, एसएसपी, गोरखपुर

बताते चलें कि ट्रिपल मर्डर की सूचना पाकर गोरखपुर एसएसपी डॉ विपिन टांडा, एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई, सीओ कैंट श्यामदेव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तो वही गांव में पुलिस फोर्स को भी तैनात कर दिया गया है।

वहीं पुलिस की माने तो इस घटना में आरोपी ने एक परिवार को खत्म कर दिया है। मृतक गामा निषाद के दो बेटे जीवित हैं, जिसमें एक बेटा दूसरे रास्ते से शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। जबकि दूसरा बेटा कमाने के लिए परिवार से दूर बाहर रहता है।

रिपोर्टर : मोहम्मद कलीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button