पहले से बेहतर बनाना चाहते ट्विटर को Elon Musk, कही ये बड़ी बात …

एलोन मस्क ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीद लिया हैं। मस्क ने मंगलवार तड़के अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कही ये बात ...

सोशल मीडिया पर इस वक़्त एलोन मस्क खूब चर्चा में हैं। एलोन मस्क चर्चा का विषय इसलिए बने हुए हैं क्योंकि उन्होंने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीद लिया हैं। मस्क ने वैश्विक नेताओं की आबादी वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को खरीद लिया हैं।

एलोन मस्क ट्वीट :
एलोन मस्क ने मंगलवार तड़के ट्वीट किया उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “मुझे उम्मीद है कि मेरे सबसे बुरे आलोचक भी ट्विटर पर बने रहेंगे क्योंकि अभिव्यक्ति की आजादी का यही मतलब है।” दुनिया के सबसे प्रभावशाली सार्वजनिक वर्गों में से एक के रूप में उभरी 16 साल पुरानी कंपनी को अब कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है।

ट्विटर के मॉडरेशन की आलोचना :

आपको बता दें, मास्क अक्सर ट्विटर पर फ्री स्पीच को लेकर नाराजगी जाहिर करते रहे हैं। इसको लेकर मास्क ने एक ट्विटर एक केजरिये बताया कि, “ट्विटर डिजिटल टाउन स्क्वायर” है जहां मानवता के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण मामलों पर बहस होती है। ट्विटर में अनलॉक करने की क्षमता है और वह नई सुविधाओं के साथ मंच को बढ़ाने का इरादा रखता है, विश्वास बढ़ाने के लिए एल्गोरिदम को खुला स्रोत बनाता है, स्पैमबॉट्स को हराता है, और सभी मनुष्यों को प्रमाणित करता है।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button