Happy Birthday Neha Kakkar : जहां से हुई रिजेक्ट,वहां की बनी जज !

गायिका नेहा कक्कड़ आज 6 जून सोमवार को 33 साल की हो गईं। वह सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली गायिकाओं में से एक हैं और अपनी अनूठी आवाज के लिए जानी जाती हैं।

गायिका नेहा कक्कड़ आज 6 जून सोमवार को 33 साल की हो गईं। वह सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली गायिकाओं में से एक हैं और अपनी अनूठी आवाज के लिए जानी जाती हैं। नेहा, जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों, पंजाबी फिल्मों और संगीत वीडियो के लिए गाया है, उनके लिए जीवन में यह आसान नहीं था। उसने बहुत कम उम्र में अपना संघर्ष शुरू किया और अंत में, अपने परिवार को एक शानदार जीवन शैली दी। नेहा का पूरा परिवार संगीत में है और वे सभी काफी प्रसिद्ध हैं। कम ही लोग जानते हैं कि ऋषिकेश में एक कमरे के घर में रहने वाले गायक के पास अब एक भव्य बंगला और शानदार कारों की सूची है।

स्टारडम के लिए किया संघर्ष

नेहा कक्कड़ का इस समय एक समृद्ध पेशेवर जीवन है और अपने प्रशंसकों के लिए संगीत कार्यक्रमों में प्रदर्शन करना पसंद करती हैं। 11 जून को वह वाशिंगटन डीसी में परफॉर्म करेंगी। गायिका ने बीच-बीच में अपने निजी जीवन में एक निम्न चरण देखा लेकिन उसने खुद को स्थिर कर लिया और एक फीनिक्स की तरह उठी।

नेहा ने अब सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी कर ली है और दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। वे अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से एक-दूसरे के प्रति अपना स्नेह प्रदर्शित करने से नहीं कतराते हैं। स्टारडम का फल पाने के लिए नेहा ने बेशक काफी संघर्ष किया है।

एक कमरे में किया गुज़ारा

नेहा कक्कड़ 4 साल की थीं, जब उन्होंने ऋषिकेश में अपने पिता के साथ ‘जागृत’ गाना शुरू किया था। वह अपने माता-पिता और भाई-बहनों, सोनू और टोनी कक्कड़ के साथ ऋषिकेश में एक कमरे के घर में रहती थी।

 

ऑडिशन में हुई रिजेक्ट

नेहा ने इंडियन आइडल 2 में भाग लिया लेकिन जज अनु मलिक ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया। हाल ही में उनके ऑडिशन टेप ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

युवा गायक ने बॉलीवुड में मीराबाई नॉट आउट के लिए एक कोरस गायक के रूप में काम करना शुरू किया। दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और डायना पेंटी की फिल्म ‘कॉकटेल‘ का गाना ‘सेकेंड हैंड जवानी’ गाने के बाद उन्हें पहचान मिली। कभी इंडियन आइडल से रिजेक्ट हो चुकीं नेहा शो की जज बनीं। वह हिंदी और पंजाबी संगीत उद्योग में सबसे अधिक मांग वाली गायिकाओं में से एक हैं।

“दिल को करार आया” गायक के पास कुछ महंगी कारें हैं जिनमें ऑडी क्यू7, मर्सिडीज बेंज जीएलएस 350, रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू और कुछ अन्य कार मॉडल भी शामिल हैं। नेहा के पास ऋषिकेश में एक आलीशान बंगला भी है और इंस्टाग्राम पर “70.1 मिलियन” फैन फॉलोइंग के साथ सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय संगीतकारों में से एक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button